Breaking Posts

Top Post Ad

डायट में 3500 अभ्यर्थियों ने कराई काउंसि¨लग : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

सैदपुर (गाजीपुर) : नगर स्थित जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान में चल रहे बीटीसी 2014 बैच के द्वितीय काउंसि¨लग के दूसरे दिन शुक्रवार को करीब 3500 अभ्यर्थियों ने काउंसि¨लग कराई।
महिला विज्ञान वर्ग के अभ्यर्थियों की काउंसि¨लग होने के कारण डायट परिसर में काफी भीड़ थी। महिलाओं के साथ उनके अभिभावक भी आए हुए थे।
काउंसि¨लग के लिए डायट में कुल 12 काउंटर बनाए गए थे। इन काउंटरों पर डायट कर्मचारियों के अलावा परिषदीय विद्यालयों के शिक्षकों को तैनात किया गया था। प्राचार्य डा. ओमप्रकाश द्विवेदी काउंटरों पर पहुंचकर अभ्यर्थियों की सुविधा का अवलोकन कर रहे थे। उन्होंने बताया कि महिला अभ्यर्थियों की काउंसि¨लग पूर्ण कर ली गई है। अब किसी भी महिला अभ्यर्थी की काउंसि¨लग नहीं की जाएगी। 19 व 20 सितंबर को कला व विज्ञान वर्ग के पुरुष अभ्यर्थियों की काउंसि¨लग की जाएगी। काउंसि¨लग के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए उप निरीक्षक उमेश विश्वकर्मा के साथ पुलिस के जवान डटे रहे।

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook