Breaking Posts

Top Post Ad

वेतन के लिए शिक्षकों ने डीआईओएस को घेरा

ब्यूरो, अमर उजाला/ हापुड़ दो महीने से वेतन नहीं मिलने के विरोध में शुक्रवार को उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के आह्वान पर शिक्षकों ने डीआईओएस का घेराव कर जमकर नारेबाजी की। जल्द राहत नहीं मिलने पर शिक्षकों ने हड़ताल की चेतावनी दी है।
उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष सुबोध गुप्ता ने बताया कि शिक्षकों को नवंबर माह से वेतन नहीं मिला है। ऐसे में शिक्षकों को घर खर्च चलाना मुश्किल हो रहा है। कई बार शिकायत के बावजूद उनकी समस्या का निस्तारण नहीं हो रहा है।

इससे गुस्साए शिक्षकों ने डीआईओएस का घेराव कर जोरदार नारेबाजी की। समस्या का जल्द निस्तारण नहीं होने पर शिक्षकों ने हड़ताल की चेतावनी दी है। संघ के कोषाध्यक्ष गोविंद त्यागी ने कहा कि शिक्षकों की समस्या को डीआईओएस गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।

इसके चलते शिक्षकों को परेशानी का समाना करना पड़ रहा है। प्रदर्शन करने वालों में जतनपाल सिंह, श्रीकृष्ण द्विवेदी, ओमकार शर्मा, विनोद कुमार सिंह, अरविंद कुमार, राकेश चंद शर्मा, प्रियदर्शन द्विवेदी, चंद्रकांत, विरेंद्र कुमार, प्रीतम सिंह, जितेंद्र कुमार, जेपी सेठ आदि मौजूद रहे।

जिला विद्यालय निरीक्षक बीके शर्मा ने कहा कि उनके स्तर से वेतन में कोई विलंब नहीं किया जा रहा है। कोषाधिकारी कार्यालय से यह समस्या है। इस संबंध में वह पत्राचार भी कर चुके हैं।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook