Breaking Posts

Top Post Ad

17 मई से लगातार चलेगी सुनवाई, रबी बहार की कलम से

*रबी बहार की कलम से*17 मई से लगातार चलेगी सुनवाई?*
शिक्षामित्र समायोजन केस में एमएससी ग्रुप को छोड़ कर सभी पैरवीकार ये चाहते हैं कि 17 मई के बाद लगातार सुनवाई चलती रहे। विपक्षी बीएड धारक भी यही कहते हैं कि हम लोग बहुत मेहनत कर रहे हैं और 17 को शिक्षामित्रों के खिलाफ मज़बूत बहस करेंगे।
कोर्ट कहता है कि जिन याचिकाओं को नही सुना जा सका है उनको सुनकर अकादमिक मेरिट केस पर सुनवाई की जाएगी। ये दोनों विरोधाभासी बातें हैं। कोर्ट चाहता है 17 सुनवाई क्लोज़ कर दे और पैरवीकार चाहते हैं लंबी चले।
इस बीच जो सब से दिलचश्प बात है वो ये कि शिक्षामित्रों के प्रमुख पैरवीकार *गाज़ी इमाम आला की हम खुले मन से तारीफ करते हैं कि उन्होंने राज्य सरकार से लेकर वकीलों तक के माध्ययम से कोर्ट में मज़बूत पैरवी की है। उनकी हर एसएलपी पर वकील खड़ा हुआ और 17 की सुनवाई के लिए भी उन्होंने कहा कि सुनवाई लगभग पूरी हो चुकी है और अब सिर्फ क्लोजिंग शेष है, सुनवाई सकारात्मक रही है।*
वहीं एक पैरवीकार जिन की 6 एसएलपी हैं कि जिन में से एक डिस्पोज़ ऑफ कर दी गयी उनकी तरफ से सिर्फ एक वकील खड़ा हुआ वो चाहते हैं बिना टेट समायोजन नही बच पा रहा हैं, अब आगे भी सुनवाई होगी। वे चाहते हैं सुनवाई आगे भी चले।
मिशन सुप्रीम कोर्ट ग्रुप के वकील कोलिन गोंसाल्विस कहते हैं कि अब तक की बहस सकारात्मक रही हैं और हम अपना रेजॉइंडर सबमिशन जमा कर कोर्ट के प्रश्नों का हल पेश करेंगे ताकि कोर्ट संतुष्ट होकर सकारत्मक निर्णय दे।
कुल मिलाकर 17 मई की सुनवाई अंतिम है और फैसला सुखद और सकारात्मक आने की पूर्ण आशा और विश्वास है।
★आजीविका और मान सम्मान से कोई समझौता नही।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook