Breaking Posts

Top Post Ad

आज से शुरू होगा सिपाही भर्ती टेस्ट, दिल्ली से आए अधिकारियों ने रविवार को लिया तैयारियों का जायजा

एनबीटी, बाराबंकी : दिल्ली पुलिस में सिपाही पद पर भर्ती के लिए फिजिकल टेस्ट सोमवार से जिले के 10वीं वाहिनी पीएसी परिसर में शुरु होगा। 33 दिनों तक चलने वाले टेस्ट में करीब पचास हजार अभ्यर्थियों के शामिल होने की आशंका है।
दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने रविवार को जिला प्रशासन के अफसरों के साथ तैयारियों का जायजा लिया। पहले दिन दो हजार से अधिक अभ्यर्थियों के पहुंचने की उम्मीद है। रूट की जानकारी देने के लिए पांच स्थलों पर हेल्प काउंटर बनाए गए हैं।

दिल्ली पुलिस के डीसीपी उमेश कुमार ने रविवार को बाराबंकी के डीएम अखिलेश तिवारी व एसपी अनिल कुमार सिंह तथा एडीएम अनिल कुमार सिंह के साथ रेलवे स्टेशन पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान आरपीएफ व जीआरपी के अधिकारियों के साथ बैठक कर स्टेशन पर हेल्प काउंटर बनाने के निर्देश दिए। इसके साथ ही बस स्टैंड, देवा तिराहा, रामनगर तिराहा तथा पीएसी गेट फैजाबाद रोड पर भी हेल्प काउंटर बनाया जाएगा। सीओ सिटी संतोष सिंह ने बताया कि तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं। गेट नंबर तीन से सुबह चार से शाम छह बजे तक अभ्यार्थियों को प्रवेश मिलेगा।

20 जून तक महिला अभ्यर्थी होंगी शामिल, सख्त रहेगी सुरक्षा : एडीएम अनिल कुमार सिंह ने बताया कि 20जून तक केवल महिला अभ्यार्थियों का टेस्ट होना है। इसके मद्देनजर सुरक्षा को लेकर खास तैयारियां गई हैं। स्टेशन अथवा बस स्टाप से लेकर पीएसी परिसर तक पुलिस बल तैनात रहेगा। प्रयास रहेगा कि किसी अभ्यार्थी को दिक्कत न हो। पेयजल व भोजन की भी पूरी व्यवस्था करवाई गई है।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook