Breaking Posts

Top Post Ad

शासन स्तर पर चल रही है मीटिंग: हो सकता है जुलाई माह के वेतन भुगतान का आज हो जाए आदेश: सय्यद जावेद मियाँ, आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश

शासन स्तर पर चल रही है मीटिंग..हो सकता है जुलाई माह के वेतन भुगतान का आज आदेश...
मित्रों आप सभी को अवगत कराना है कि हम समस्त शिक्षामित्रों की समस्याओं के निराकरण के लिए आज लगभग 10:30 बजे से शासन स्तर पर अधिकारियों की मीटिंग चल रही है।
जिसमें हम सब के भविष्य के निर्धारण के लिए आवश्यक कार्यवाही व उचित निर्णय लिए जाने की पूरी संभावना है। जिसकी सूचना मिलते ही आप सब को अवगत करा दिया जाएगा।

साथ ही इस अधिकारियों की इस मीटिंग में आज जुलाई माह के वेतन भुगतान के आदेश होने की पूरी संभावना है।
साथ ही आप सभी साथियों से विनम्र निवेदन है कि आप लोग आजकल सोशल मीडिया पर चल रही अनर्गल बातों पर विश्वास न करते हुए केवल अधिकृत संगठनों की बातों पर ही विश्वास करें। और केवल दो ही अधिकृत संगठनों पर विश्वास करें आप समस्त 170000 शिक्षामित्र साथियों के हित के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं, न कि टेट नाँन टेट में बाँटने की।
हम अपने समानांतर संगठन को पहले से ही साथ लेकर चले आ रहे हैं और आगे भी जब तक यह मुहिम चलेगी साथ रखेंगे. दोनों प्रमुख संगठन मिलकर ही कोई भी रणनीति बनाकर आगे का कदम उठाएंगे।
आज शाम 5:00 बजे के बाद शासन स्तर पर अपर प्रमुख सचिव के साथ संगठनों की मीटिंग होना है। जिसमें आज शासन स्तर पर वार्ता और मीटिंग का जो दौर चल रहा है, वह सब जानकारी मिल जाएगी। जिसके बाद आपको अवगत करा दिया जाएगा। और आगे के लिए रणनीति बनाई जाएगी।
तब तक के लिए आप लोग धैर्य से काम लें। और अनावश्यक बातों पर ध्यान न देते हुए संयम बनाए रखें।

इसी के साथ.....

जय शिक्षक.....
जय शिक्षा मित्र.....

आपका,
जितेंद्र शाही,
विश्वनाथ सिंह कुशवाहा,

लेखक,
सय्यद जावेद मियाँ,
आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook