Breaking Posts

Top Post Ad

आमरण अनशन(पाँचवां दिन) जारी है......योगी जी एलटी भर्ती आयोग द्वारा लिखित माध्यम से कराई जायगी , पर कब कराई जायेगी

आमरण अनशन(पाँचवां दिन) जारी है......योगी जी एलटी भर्ती आयोग द्वारा लिखित माध्यम से कराई जायगी चलो अच्छी बात है।पर कब कराई जायेगी ?
और यदि कराई जायेगी तो फिर यह प्रतिनियुक्ती क्यों?अब यह मत कहना की नियुक्ती होने तक प्रतिनियुक्ती कर रहे हो क्योंकी यदि इतनी ही आपको शिक्षा व्यवस्था की चिंता होती तो माध्यमिक में भी तो वही स्थिति है वहां क्यों कोई प्रतिनियुक्ती नहीं कर रहे हो नियुक्ती होने तक? फिर एक तरफ यह भी कह रहे हो की तुम्हारे पास एलटी में 15 हजार सर प्लस टीचर हैं। बाबा जी उल्लू समझ रखे हो क्या? ज्यादे प्रवचन देने का सौख हो तो गोरखपुर वापस चले जाओ। यहां पर तुम्हारे जुमले नहीं चलने वाले अब। 90 दिन वाला जुमला सभी प्रतियोगियों ने देख समझ लिया है। सबको पता है की सरकारी स्कूलों को लेकर तुम्हारी नियत में ही खोट है।पर हम सब तुम्हारी शिक्षा के निजीकरण की चाल सफल नहीं होने देंगे।सरकारी स्कूलों को बन्द नहीं करने देंगे।
साथियों जूनियर भर्ती, जूनियर प्रमोशन में जूनियर टेट की अनिवार्यता तथा एलटी भर्ती को लेकर चल रहे आंदोलन के तहत बीएड जन उत्थान मोर्चा के नेता भाई अखिलेश यादव के आमरण अनशन का आज 5वां दिन है। आंदोलन को सफल बनाने के लिए भाई अनिल सिंह,राजेश सचान(नेता स्वराज अभियान),भाई शेर सिंह,उदय सिंह आदि साथी दिन रात एक करके लगे हुवे हैं। आप सभी बीएड टेट पास साथियों से अपील है की सरकार के झांसे में न आकर अधिक से अधिक संख्या में निदेशालय में पहुंचकर इन साथियों का सहयोग करें और अपने आंदोलन को सफल बनाएं।
Image may contain: text
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook