Breaking Posts

Top Post Ad

सरकार ने दाखिल किया काउंटर: 15 फरवरी की सुनवाई पर फाइनल बहस होना संभावित

*सरकार ने दाखिल किया काउंटर.....*
*15 फरवरी की सुनवाई पर फाइनल बहस होना संभावित...*
मित्रों जैसा कि आप जानते ही हैं कि विगत 30 जनवरी 2018 को आदर्श समायोजित शिक्षक शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन की याचिका पर माननीय हाईकोर्ट इलाहाबाद बेंच में सुनवाई हुई थी। तथा सरकारी वकील ने काउंटर दाखिल करने के लिए समय मांग लिया था।

*जिस के संबंध में आपको बताना है कि  सरकार का काउंटर कल 1 फरवरी 2018 को कोर्ट में दाखिल कर दिया गया है। जिसकी कॉपी हमारे अधिवक्ता श्री के एस कुशवाहा जी को प्राप्त हो गई है।*
आपको बता दें कि अधिवक्ता महोदय के अनुसार काउंटर मिलाजुला है जिस के आधार पर हम पूरे प्रयासरत हैं कि केस को जीत सकें। परंतु इसके लिए आप सभी के सहयोग और विश्वास की आवश्यकता है।
इसलिए समस्त *पदाधिकारियों को पुनः निर्देशित किया जाता है कि शीघ्र अतिशीघ्र संगठन को आर्थिक सहयोग करें।* जिससे न्यायालय में हो रही पैरवी के लिए अधिवक्ताओं की फीस का प्रबंध हो सके। पिछले दिनों जिन जनपदों से सहयोग आया *उनका धन्यवाद ज्ञापित किया जाता है,* और अधिक सहयोग की अपेक्षा की जाती है।
साथ ही अगले कुछ दिनों में दिल्ली भी जाना है। जबकि संगठन के पास फिलहाल कोई धन नहीं है। जिसके कारण तमाम दिक्कतें आ रही हैं। इसलिए आप सभी संगठन को आर्थिक सहयोग कर मजबूत बनाएं। *जिससे आप और हम सब का मान सम्मान सुरक्षित हो सके।*
इसी के साथ.........
जय शिक्षक.....
जय शिक्षा मित्र......
आपका,
जितेंद्र शाही,
विश्वनाथ सिंह कुशवाहा,

लेखक,
सय्यद जावेद मियाँ,
प्रांतीय प्रवक्ता,
आदर्श समायोजित शिक्षक/शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश।
sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Facebook