Breaking Posts

Top Post Ad

मुलायम के गढ़ में गरजे CM, ‘सपा, बसपा और कांग्रेस पर साधा निशाना, शिक्षामित्रों के लिए कही ये बात

यूपी के इटावा जिले में शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों पर निशाना साधा। हालांकि उनके चेहरे पर कैराना और नूरपुर की शिकस्त का दर्द भी झलक रहा था। उनके सुर उतने पैने नहीं थे, जिसके लिए जाने जाते हैं। विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि ‘सपा, बसपा और कांग्रेस का गंठबंधन आतंकवाद का संगठन है। यह सिर्फ मोदी के विकास कार्यों को रोकने का काम कर रहा है।’

प्रदेश के सीएम बनने के बाद पहली बार योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को इटावा आए। नुमाइश मैदान पर योगी ने 655 करोड़ की विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। सीएम का भाषण महज 24 मिनट का रहा। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों की हर एक भर्तियों में पैसा चलता था। इटावा के लोग को साथ भी भेदभाव हुआ है।
सीएम ने कहा कि नियुक्तियों में जातिवाद था। उनकी सरकार ने इसको खत्म किया है। भर्ती चाहे पुलिस की हो या शिक्षक व लेखपाल। सभी पारदर्शी हैं।  जो भी नौजवानों के जीवन के साथ खिलवाड़ करेगा। उसकी जगह जेल में होगी।  सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री के कामों से देश की इज्जत और सम्मान विश्व में बढ़ गया है। 
सीएम योगी ने कहा कि मोदी की लोकप्रियता से परेशान होकर कांग्रेस, सपा और बसपा ने गठबंधन बताया है। कांग्रेस भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठा रही है, जबकि वह खुद भ्रष्टाचार में डूबी है। सपा और बसपा ने जातीयता के आधार पर सामाजिक को छिन्न-भिन्न किया है। अब ये सब धड़ियाली आंसू बहा रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Facebook