Breaking Posts

Top Post Ad

scert निदेशक एस बी सिंह से हुई , नवीनतम अपडेट : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News 21/01/2015

 अभी टीईटी मोर्चा की टीम की वार्ता scert निदेशक एस बी सिंह से हुई,नवीनतम अपडेट निम्न हे -
1- 1, 2, 3, 4 काउंसलिंग में ओवर फ्लो हुए अभ्यर्थियों को 31 जनवरी के बाद मौका दिया जायेगा !
2- नियुक्तिपत्र बाँटने की तिथि से सात दिन तक लगातार बाँटने का scert का आदेश हे !
3- जिस ज़िले की चयनित सूची में नाम हे और यदि जाय्निंग नहीँ करते तो नाम कट जायेगा !
4- ज़िले में कोई समस्या /शिकायत होनेपर dm और bsa पर सामूहिक दवाब बनाये !

मित्रों,अभी हमारी लड़ाई ख़त्म नहीँ हुई हे,आप देख ही रहे हें की किस प्रकार से हर ज़िले के अधिकारी अपने अपने नियम बना कर परेशान करने में लगे हें,इसके लिये मजबूत संगठन की ज़रूरत हे,वरना अकेले तो निश्चित ही शोषण होगा !
इसके लिये सभी चयनित जिला स्तर पर अगले सप्ताह 1 फरवरी के लगभग मीटिंग का आयोजन कर जिला स्तरीय संगठन बना ले !
हर जिला संगठन अपना आधिकारिक फ़ेसबुक /twiter अकाउंट बना लें,जिस पर सभी ज़िले के नव टीईटी शिक्षक जुड़ केवल प्राथमिक शिक्षा विभाग सम्बन्धी सूचनाओं /घटनाओं /आदेशों आदि का और संगठन कारवाई का आदान प्रदान किया जा सके !
मित्रों,हम राष्ट्र निर्माता के अहम कार्य से जुड़े हें तो ईमानदारी और मेहनत से अपना काम करेंगे जिसका परिणाम आपके विद्यार्थियों के व्यवहार में दीखना चाहिये,व्यवस्था में बदलाव लाना हे तो लग्न से काम करना और करवाना होगा ! !
हमें 2011टीईटी पास सभी अभ्यर्थियों के समायोजन तक लड़ते रहना हे इसके लिये भी फरवरी के प्रथम सप्ताह में चयनित और अच्य्नितो की प्रादेशिक मीटिंग बुला नई रणनीति बना कर संघर्ष तेज करना होगा !
मित्रों हम जीत रहे हें क्योंकि हम नेक इरादों के साथ सत्य और न्याय के पथ पर एकजुटता से लड़ रहे हें,क्या कोई अकेले भी ये लड़ाई लड़ सकता था ?? आशा हे की सभी संगठन के महत्व को समझेंगे !
आप संगठित हो अपने समर्पण और नेक इरादों से काम करेंगे तो संतोष और सम्मान आपको अवश्य मिलेगा ! राष्ट निर्माण में सहयोग तो होगा ही !


सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

No comments:

Post a Comment

Facebook