Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षा विभाग की मनमानी पर बिफरे : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News 02/02/2015

अंबेडकरनगर। बेसिक शिक्षा विभाग की ओर से नियुक्ति पत्र वितरण को लेकर की जा रही मनमानी पर रविवार को कलेक्ट्रेट के समक्ष टीईटी संघर्ष मोर्चा के सदस्यों ने धरना-प्रदर्शन किया। इस दौरान निर्णय लिया गया कि जब तक उनकी स्थायी तैनाती नहीं हो जाएगी, तब तक उनका संघर्ष जारी रहेगा।
धरने का नेतृत्व कर रहे अनिल कुमार वर्मा ने कहा कि बेसिक शिक्षा विभाग की मनमानी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि नियुक्ति पत्र वितरण के बीच में ही नई मेरिट सूची जारी कर दी गई। इतना ही नहीं, तीन-तीन बार मेरिट सूची जारी हो चुकी है, लेकिन लापरवाही के जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई नहीं की गई। कहा कि अन्य जनपदों में नियुक्ति पत्र का वितरण किया जा चुका है। सिर्फ अंबेडकरनगर में ही अब तक इसका वितरण नहीं किया गया है। जब दूसरे चरण की प्रक्रिया शुरू की जानी थी, तब तक पहले चरण के ही नियुक्ति पत्र दिए जा रहे हैं। कहा कि टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों की लगातार उपेक्षा की जा रही है। अब इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वक्ताओं ने कहा कि उनका संघर्ष अभी समाप्त नहीं हुआ है। जब तक उनकी स्थायी नियुक्ति नहीं हो जाएगी, तब तक संघर्ष जारी रहेगा। इस मौके पर बृजभूषण, कन्हैयालाल, धनंजय, विवेक कुमार, संजय, बाबूराम, नन्हें आदि मौजूद रहे।



सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

No comments:

Post a Comment

Facebook