Breaking Posts

Top Post Ad

84 प्रशिक्षु शिक्षकाें ने लिया नियुक्ति पत्र : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

बीएसए दफ्तर में पांच काउंटरों पर बांटे गए जॉइनिंग लेटर

बलरामपुर। प्रशिक्षु शिक्षकों के नियुक्ति पत्र वितरण करने की तीसरे चरण की प्रक्रिया सोमवार दोपहर से चालू हो गई। बीएसए दफ्तर के परिसर में लगाए गए पांच काउंटरों पर पहले दिन 84 प्रशिक्षु शिक्षकाें को नियुक्ति पत्र बांटे गए। प्रशिक्षु शिक्षक भर्ती में शनिवार को जारी तीसरी मेरिट लिस्ट में नियुक्ति पत्र देने के लिए कुल 584 प्रशिक्षुओं को बुलाया गया है। तैनाती पाने वाले स्कूलों में सभी प्रशिक्षु शिक्षक तत्काल जॉइन कर लें। जॉइन करने में हीला-हवाली करने वाले प्रशिक्षु शिक्षकाें के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

सोमवार को बीएसए जयसिंह ने बताया कि प्रशिक्षु शिक्षक चयन 2011 में प्रथम, द्वितीय, तृतीय व चतुर्थ चक्रों में काउंसलिंग के दौरान तीसरे चरण में 584 प्रशिक्षु शिक्षकाें को नियुक्ति पत्र वितरित किया जाएगा। बीएसए दफ्तर के परिसर में पांच काउंटरों पर खंड शिक्षाधिकारी हृदय शंकर लाल श्रीवास्तव आदि ने पहले दिन 84 प्रशिक्षु शिक्षकाें को नियुक्ति पत्र बांटे हैं। छठे काउंटर पर वरिष्ठ सहायक अनूप कुमार श्रीवास्तव, जिला समन्वयक सामुदायिक सहभागिता निरंकार पांडेय आदि ने प्रशिक्षु शिक्षकाें की समस्याओं का निराकरण कराया। बीएसए ने बताया कि नियुक्ति पत्र वितरण की प्रक्रिया एक सप्ताह तक चलती रहेगी। बीएसए ने नियुक्ति पत्र लेने वाले प्रशिक्षु शिक्षकाें को तुरंत जॉइन करने का निर्देश दिया है।
प्रशिक्षु शिक्षक चयन 2011 के तहत 1700 रिक्त पदों के सापेक्ष दो चरणों में 834 पदों पर प्राथमिक स्कूलों में सहायक अध्यापकों के पदों पर जॉइन कराकर प्रशिक्षण दिया जा रहा है। नियुक्ति पत्र वितरण के प्रथम चरण में 336 और दूसरे चरण में 498 प्रशिक्षु शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटे जा चुके हैं।
छठेे काउंटर पर कराया गया समस्याओं का निराकरण

सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

No comments:

Post a Comment

Facebook