Breaking Posts

Top Post Ad

UPTET 2011 से समस्त प्रकार का फर्जीवाड़ा होगा दूर : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

उत्तर प्रदेश पुलिस की दरोगा ही नही सिपाहियों की भर्ती में आई माननीय सुप्रीम कोर्ट की टिप्पड़ी अपने आप मे बहुत कुछ कह रही है। मित्रों आज नही तो कल टेट 2011 मे किसी प्रकार का फर्जीवाड़ा किये लोगो को बाहर होना ही होगा।समस्त प्रकार का फर्जीवाड़ा 72825 मे से दूर होगा।

आज कल कुछ नेता गण स्कूल - स्कूल,ब्लॉक -ब्लाक घूम घूम कर लोगो को (फर्जीवाड़ा किये लोगों को कह रहे है की भर्ती यदि सुप्रीम कोर्ट से जल्दी से जल्दी अंतिम रिजल्ट नही आता है तो आप लोग कभी भी बाहर कर दिए जायेगे) भय दिखाकर अधिक से अधिक सहयोग देने की अपील कर रहे हैं, परंतु उन नेताओं से यह पूछे की क्या फर्जीवाड़ा किये कैंडिडेट का चयन सही हैं। और उनसे यह भी प्रश्न पूछे की माननीय सुप्रीम कोर्ट मे मुकदमा किस विषय का चल रहा है आप की जानकारी के लिए बता दूँ की 15 संसोधन के माननीय हाइकोर्ट केअल्ट्रा वायरस किए जाने पर सुनवाई हो रही हैं एवं माननीय सुप्रीम कोर्ट को बेस ऑफ़ सिलेक्शन तय करना है,इसी के साथ RTE एक्ट के अंतर्गत रिक्त पड़े पदों को भरने के लिए माननीय न्यायलय से अपील की गई है।

हाइकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक यह कह चुका है की बैड पार्ट को गुड पार्ट से अलग किया जाये।अब ये नेता गण लोगो को पता नही क्यों भ्रमित कर रहे है और लोग इनके बहकावे मे आकर खूब भर्मित हो भी रहे हैँ,

मित्रो टेट 2011 का समस्त फर्जीवाड़ा दूर होना चाहिए इसके लिये जो भी बन पड़ा पूरी ईमानदारी से प्रयास कर रहा हूँ बहुत हद इसमें आप लोगो के आशिर्वाद और स्नेह से सफलता भी प्राप्त हुई है और आगे भी प्राप्त होती रहेंगी। बस आप लोगो से अनुरोध है फर्जीवाड़ा के खिलाफ लोगो को जागरूक करते रहे।

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook