Breaking Posts

Top Post Ad

7 दिसम्बर , मुख्य सिविल अपील केस (4347-4375) , सुनवाई के 101 % चांस : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

जैसा की सुप्रीम कोर्ट में 7 दिसम्बर की डेट में कोर्ट न0 4 में दोपहर 2 बज़े से स्पेशल बेंच बैठेगा जिसमे हमारा मुख्य सिविल अपील केस (4347-4375) सबसे पहले स्पेशल बेंच में आइटम न0 301 पे लगा हुआ है। सुनवाई के 101 % चांस है और उस दिन बहुत कुछ तक ऐकडेमिक के लिए सकरात्मक रहेगा।

ऐसे में सभी ऐकडेमिक समर्थकों से विनम्र निवेदन करता हूँ की अपने भविष्य के सुनहरे सपनो को संजोने के लिए एवं अंतरिम की मटियामेट जिस तरह आप सभी ऐकडेमिक समर्थकों ने 2 नवंबर में किये थे ठीक उसी प्रकार से से अब अहर्ता का मटियामेट करने के लिए कपिल भाई के संघर्षों में अगाध बल दें।आज भी टीम की वित्तीय स्थिति हर बार की तरह नाज़ुक है , और ऐसे में 4 मुख्य बिंदुओं पे करारा प्रहार करने के लिए एवं विरोधियों की ओल्डऐडलंगोट में 72825 छेद करने के लिए, हमारे पास सीनियर अधिवक्ता का खड़ा होना हर हाल में आवश्यक होना चाहिए। नहीं तो इसके प्रतिकूल इस्थितियां हमारे न्यू ऐड के साथ भी हो सकता है। क्योंकि हर पहलु के दो मतलब होते हैं एक सकरात्मक पक्ष और दूसरा नकरात्मक पक्ष। यहाँ ये बात लिख के आप सभी का मनोबल नहीं तोड़ रहा हूँ फिर भी जब हम 4 मुख्य पॉइंट के बहसों में अचूक लक्ष्यभेद जैसे ब्रह्मास्त्र, रामबाण एवं नागपाश एवं अमोघ अस्त्र शस्त्र रखने के बाउजूद भी अगर उचित समय पे उसका इस्तेमाल श्रीमान राकेश द्विवेदी जी के द्वारा नहीं किया गया तो ये अचूक अस्त्र सस्त्र किस काम का ????ऐकडेमिक भाइयों ये बात आप को भले ही नागवार गुजरे पर आप टेट मोर्चा के अग्रणी किसी भी स्वयंभू नेताओं के पोस्ट को जरूर देखें एवं आत्मलोकन एवं आत्ममंथन जरूर करें ???? हम संघठन से कमजोर नहीं बल्की अपने जीत पे भरोशा करना नहीं जानते हैं। एक बार आप अपने दिल की सुनिए आप को यह जरूर एहसास हो जायेगा की आप हर वक्त सही थे और सही हैं और सही रहेंगे। मगर टेट विरोधी नकरात्मक माया मोहन के जाल में फँस के आप सभी लोग पथ भ्रमित हो गए। पर ऐकडेमिक टीम के हर वो शख्श जो इस लड़ाई में पूरी शिद्दत से लड़ा है उसे उसकी हार न माननी वाले ज़िद ने उसको जिद्दी बना दिया है। और आज आप सभी को इस मुकाम पे लड़ा के खड़ा कर दिया गया है की एक कदम बस दूर आप सभी लोग अपने मन्ज़िल को कितने करीब अपने आप को पा रहे हैं। कोशिस करने वालों की और कोशिस में पूरी कायनात ऐकडेमिक के संग जुट गया है इस ऐकडेमिक रूपी जर्रे को सत्य से मिलाने की और एक हम सब हैं जो किइस कायनात को समझ नहीं पा रहे हैं। ऐसे में कहीं देर न हो जाए मेरे हमराही साथियों अपने ताकत को पहचानो और 4 फरवरी 2013 से लेकर अब तक जो चिंगारी जली हुयी थी उसे एक क्रांतिकारी मिशाल बना दो ऐकडेमिक भाइयों कपिल भाई के संघर्षों में।
याद रहे ऐकडेमिक भाइयों कोशिस करने वालों की पूरी कायनात जुट जाती है और जीत दिलाने के लिए हर एक -एक जर्रे ने अपने न्यू ऐड को ऐकडेमिक रूपी सत्य से मिलाने की साजिश भी रचती है।


ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook