Breaking Posts

Top Post Ad

72825 bharti लड़ाई 24 , 25 & 26 फरवरी तक : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

कुछ लोग इनबॉक्स में अनर्गल बात कह रहे हैं की ऐकडेमिक टीम की ओर से वरिष्ठ सीनियर अधिवक्ता नहीं खड़े हुए थे तो ऐसे भाईयों को 7 दिसम्बर 15 का आदेश अपने आँखों से जरूर देखना चाहिए ।आर्डर में जहाँ जिस पार्टी का SLP नंबर होता है ठीक उसके राईट साइड में क्रास्पोंडेंट अपीर्ड अधिवक्ता का नाम लिखा होता है।


जब आदेश जज साहब लिखते हैं तो मौअक्किल वकील जिस पार्टी से खड़ा होता है उसका नाम आन रिकार्ड उस आदेश में मेंशन किया जाता है और यह मेंशन जज साहब के आदेश पे होता है न की रजिस्ट्रार या स्टेनो के कहने पे लिखा जाता है। इसलिए ऐकडेमिक टीम की विश्वशनियता पे प्रश्न चिन्ह उठाना मतलब अपने आप पे प्रश्न चिन्ह उठाने के बराबर है ?? सभी ऐकडेमिक समर्थक भाई सिर्फ और सिर्फ कपिल देव भाई जी के नेतृत्व में उनके कहे गए आदेशानुसार बात को माने और जादा से जादा आप सभी लोग सक्रीय होकर अब से जो सोये हुयें है उन्हें इस ऐकडेमिक की लड़ाई के लिए जगाइये।क्योंकि बीता हुआ समय और आने वाला समय ये दोनों समय ,अपने समय का इंतेज़ार नहीं करेगा।इसलिए ऐकडेमिक टीम पे पूरी आस्था और समर्पण का भाव हर पल बनाये रखें जिससे आप के मन में ये कहीं से भी गलत ख्याल न आ पाये की हम न्यू ऐड से जॉब नहीं नहीं पा सकते। बल्कि अपने आप को सदैव सही अप्र्रोच् एवं सही दृष्टिकोण से आने वाले समय के लिये अपने आप को तत्पर या तैयार रखें। लड़ाई 24 फरवरी ,25&26 तक चलेगा।और परिस्थितियों पे विजय पाना ही हमारे न्यू ऐड के 72825 परिवारों का एक मात्र लक्ष्य कपिल भाई के संघर्षों के साथ जारी रहेगा।
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC  

Facebook