Breaking Posts

Top Post Ad

कुछ प्रश्नों और उनकी शंकाओं का समाधान - ध्यान से पढ़ें : ARSHAD ALI : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

पोस्ट लेट लिखने के लिए माफ़ करें इस समय आप सभी मित्रों का उत्साह चरम पर है आपके उत्साह और सहयोग के कारण ही पूरी टीम सक्रियता और तन्मयता के साथ मजबूती से कार्य में लगी है । कुछ अपने आप को कानूनी मंत्री बताने वाले और प्रदेश में भ्रमण करके लूटने वाले

आज कल एक फोटो कोपी किया हुआ वकालत नामा लेकर ठीक उसी प्रकार जिले वार घूम रहे हैं जब ये दुर्गेश प्राताप जी 2000 हजार याची बनाने के लिए बारादरी पार्क लखनऊ में टंकी पर चढ़ कर चिल्ला चिल्ला कर आपको लूट लिए और 2000 हजार याचियों से वसूली की गई लेकिन और याची बनाये 27 जिसमें एक भी याची को नोकरी नहीं दिला पाए ।
साथ ही पूरे प्रदेश से 167 परमा देश याचिका के नाम पर हर जिले से लाखो रुपया इनको दिया गया और जंतर मंतर जेसे पवित्र स्थल पर भी इन्होने बेरोजगार साथियों को लूटा ।
में लगातार इनका काला कारनामा आपको बताता रहा आप लोग उस समय अंध भक्त बने रहे खेर आप कानूनी बातों से अंजान थे मित्रों इसलिए 167 के खलीफा और दुर्गेश ने आप लोगों को मूर्ख बना कर लूट लिया ।
लेकिन आप लोग आज की तारीख में हम पर भरोषा कर रहे हैं इसके लिए आप सभी का बहुत बहुत धन्यवाद देता हूँ और अभिनंदन देता हूँ
आज स्वयंभू कानून मंत्री दुर्गेश को 23 दिसम्बर की मीटिंग में इज्जत के साथ बुलावा दे रहा हूँ सार्वजनिक मंच से की में आपको बोलने का पूरा मोका दूँगा अगर आप फ़ैल हुए तो जिन्दगी में अपना मुहँ फेसबुक पर मत दिखाना अगर में फ़ैल हुआ तो में हमेशा के लिए सन्यास ले लूँगा ।
आप सभी मित्रों से अपील करता हूँ जितने भी पूर्वांचल के साथी याची बनने की फीस और कागज भेज चुके हैं वो लखनऊ बारादरी पार्क में 23 दिसम्बर की मीटिंग में अवश्य आयें एवं नये याची बनने वाली सभी 83 नम्बर से लेकर उपर वाले सभी आयें हम सभी को याची बनायेंगे ज्यादा से ज्यादा याची बनाने का कार्य लगातार जारी उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा आइये हम 11671/2014 याचिका में लगा कर सभी को जॉब दिलाएंगे।
आप सभी सपोर्ट करते रहें और गुमराह न हों कियोंकि अंतिम सत्य हैं की हमारे अलावा कोई याची नहीं बना सकता
इसलिए तत्काल अपने कागज और 1000 रूपये का याची शुल्क अपनी स्वेच्छा से निम्न पोस्ट के अनुसार भेजें।।
नमस्कार मित्रों
आज आपके कुछ प्रश्नों और उनकी शंकाओं का समाधान कर रहा हूँ ध्यान से पढ़ें
**********************
प्रश्न -1-हम याची बन गए हैं या नहीं इस बात का पता केसे चलेगा?????
उत्तर--आप सभी मित्र जो याची बनने के लिए सहयोग राशि और कागज भेज चुके हैं उनको हम याची बनाते हुए पूरी याचिका की एक कोपी मेल पर और एक फोटो स्टेट करा कर हांथो हाथ या घर के पते पर उपलब्ध करायेंगे।
प्रश्न--2-क्या याची केवल 11671/2014 अजय ठाकुर के साथ बनने में फायदा है या किसी भी व्यक्ति के साथ बन जाए???
उत्तर--हमारी याचिका 11671/2014 में दोनों विज्ञापन के बहाली के रास्ते खोले गये हैं एवं हमारी ही एक मात्र याचिका दोनों विज्ञापन बहाली की बात करती है ।एक विज्ञापन पर
भर्ती हो रही है।एवं इसी के साथ सभी याची कनेक्ट किये जा रहे हैं
जिन लोगों ने 72825 में विज्ञापन के प्रभाव स्वरुप सीट बढाने या नोकरी न लगने की अपील के साथ याचिका डाली है।साथ ही साथ हमने ngo एवं टेट अभ्यर्थियों को एक साथ पार्टी बनाया था सभी याचियों को लाभ मिल चुका है अब ngo जो पहले से पार्टी है वो जितने चाहे याची बना कर कौर्ट से नोकरी दिला सकता है।
प्रश्न-3--बहुत से लोग नयी याचिका लगाने या आइये लगाने की बात कह रहे हैं हम तो उनका साथ देंगे????उनके लिए जबाब
उत्तर--नयी याचिका मुकदमे के फाइनल स्टेज पर होने के कारण स्वीकार नहीं होगी एवं नया आइये स्वीकार नहीं होगा
आपके पेसे बर्बाद हो जायेंगे।
स्वयं विचार करते हुए किसी वकील से सलाह ले
प्रश्न--4--राणा 167 परमादेश याचिका में याची बना रहा है क्या हमें नोकरी मिल जायेगी याची बने या नहीं ?????
उत्तर--इस उत्तर को गौर से पढ़ें राणा के परमादेश 167 के याचियों को ही लाभ नहीं मिला तो नये याचियों को तो किसी भी कीमत पर लाभ
नहीं दिला सकता न ही नए याची बना सकता है एक काम कर सकता है पहले 37 लाख लूट लिए अब उससे ज्यादा मूर्ख बना कर लूट सकता है।
प्रश्न--5-क्या अन्य कोई व्यक्ति याची बना कर नयी याचिका डाल सकता है ???
उत्तर --नयी याचिका न कोई और डाल सकता है न ही कोई व्यक्ति याची बना सकता है जो बंका रहे हैं वो केवल मूर्ख बना रहे हैं आपका कीमती पैसा और समय के साथ साथ इस नोकरी के अंतिम मौके को बर्बाद करा रहे हैं।
समझदार लोग समझ गए हैं।।
उपरोक्त पोस्ट में अब तक आये प्रश्नों के उत्तर दे दिए हैं अगर आप सभी का कोई और प्रश्न रह गया हो तो कमेन्ट बॉक्स में अपना उत्तर दे सकते हैं।।
स्वागत है
<<<<<अटेंशन प्लीज>>>>>
जिले स्तर पर याची बनाने के नाम पर आप लोगों से पैसा लिया जा रहा है कागज भी लिया जा रहा है।हमारे नाम पर उस पैसों को याची बनने के लिए अपने सामने ही ट्रांसफर कराएं और अपने कागज भी मेल कराएं।
आज बड़ी बड़ी बाते करके आपको लालच दिया जा रहा है ।200 रुपये या 500 रुपये में याची वो केवल लूट का व्यापार साबित भी हो सकता है अगर वो पैसे और कागज हम तक नहीं पहुंचे तो आप लोगो का नाम याची बनने की लिस्ट से बाहर भी हो सकता है इसलिए एक मात्र याचिका 11671/2014 में याची बन सकते है इसके अलावा जितने भी याची बनाने वाले लोग आपसे पैसा ले रहे हैं।वो आप लोगो के साथ धोखा किया जा रहा है।
अभी पिछले 4 दिन से यही लोग याची बनने से आपको रोक रहे थे ।
अब अचानक इनको दिव्या ज्ञान हुआ है और खुद फर्जी रूप में याची बनाने के लिए लाइन में लगे हुए
आप सभी को सूचित कर रहा हूँ ।
की आप हमारी टीम के इमेल आई डी
ajaythakur1857@gmail.com
पर अपना टेट मार्क शीट और आधार कार्ड /वोटर कार्ड अपनी पैसा जमा करने वाली रसीद के साथ जरुर भेजें
रसीद पर अपना मोबाइल नम्बर भी पोस्ट करें
आप अर्शद अली जी या काव्य शर्मा जी के प्रदेश स्तरीय खाते में
जो पोस्ट में लिखा हुआ ह
आप सभी याची बन कर हमारा साथ दें और आज ही कागज भेजे किसी भी कानून मंत्री के चक्कर में न रहे किसी भी अन्य व्यक्ति आप लोगो को नहीं बना सकता उसके लिए आज शाम को पोस्ट करूँगा अभी बहुत व्यस्त हूँ आप लोग तत्काल सहयोग करें अपने कागज
ajaythakur1857@gmail.com
पर भेजें आखिरी समय है जल्दी करें
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook