Breaking Posts

Top Post Ad

नहीं खुल रही TET आवेदन की वेबसाइट , आवेदन के लिए बस दो दिन बचे : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

परीक्षा नियामक प्राधिकारी की ओर से इन दिनों टीईटी-2015 की आवेदन प्रक्रिया चल रही है। आनलाइन पंजीकरण एवं आवेदन की तिथि क्रमश: 16 एवं 18 दिसंबर को शाम छह बजे तक तय की है। अंतिम तिथि से दो दिन पहले तक टीईटी की वेबसाइट ठीक से नहीं चलने के कारण अभ्यर्थी परेशान हैं।
दिनभर परीक्षा नियामक की वेबसाइट खोलकर बैठे अभ्यर्थी अपना फार्म नहीं भर पा रहे हैं। अभ्यर्थियों ने आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ाए जाने की मांग की है।

टीईटी का आवेदन आनलाइन भरने के लिए अभ्यर्थी दिन भर साइबर कैफे पर बैठे रहने के बाद खाली हाथ लौट रहे हैं। कुछ अभ्यर्थियों ने रात में 12 बजे के बाद साइबर कैफे जाकर जब कोशिश की तो उनका प्रयास सफल हुआ। आवेदन के लिए दिन भर परेशान रहने वाले अमित ने बताया कि पूरी जानकारी वेबसाइट पर भरने के बाद जब जब सबमिट का आप्शन क्लिक किया तो सर्वर एरर बताकर वेबसाइट बंद हो गई। घंटे भर से अधिक समय तक एक-एक जानकारी भरने के बाद निराशा हाथ लगी। इस बारे में रजिस्ट्रार परीक्षा नियामक प्राधिकारी का कहना है कि वेबसाइट में गड़बड़ी की शिकायत नहीं मिल रही है, अंतिम तिथि नहीं बढ़ाई जाएगी। सूचना में कहा गया है कि अभ्यर्थी आनलाइन आवेदन की त्रुटियों में संशोधन 21 से 24 दिसंबर शाम छह बजे तक कर सकते हैं।

वेबसाइट पर जानकारी भरने के बाद अचानक सर्वर में गड़बड़ी दिखा वेबसाइट बंद हो रही.
 http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook