Breaking Posts

Top Post Ad

Breaking News : समायोजित शिक्षकों को किन्ही दो सत्यापनो पर वेतन भुगतान का आदेश आज कुछ देर के बाद : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

मित्रों जैसा की आप को पूर्व में ही बताया जा चुका था कि सचिव, बेसिक शिक्षा परिषद श्री संजय सिन्हा जी से किन्ही दो सत्यापनो पर वेतन भुगतान करने की मांग की गई थी, जिस पर तत्काल सचिव बेसिक शिक्षा परिषद श्री संजय सिन्हा जी ने अनेक जिला बेसिक शिक्षा अधिकारियों को मौखिक आदेश दे दिया था।

और कई जनपदों में दो सत्यापन पर समायोजित शिक्षकों का वेतन भुगतान की कार्यवाही शुरु कर दी गई थी।
इसी के परिपेक्ष्य मे आपको बताना है कि आज कुछ देर के बाद सचिव, बेसिक शिक्षा परिषद की तरफ से किन्ही दो सत्यापनो के आधार पर वेतन भुगतान का लिखित आदेश होने जा रहा है। जिसमें समायोजित शिक्षकों को किन्ही दो सत्यापनो पर वेतन भुगतान का आदेश किया जाएगा।
मित्रों आप सभी की समस्याओं को देखते हुए हमने यह मांग पहले ही बेसिक शिक्षा परिषद के सामने रखी थी जिसे सचिव साहब ने बड़ी गंभीरता से लिया। और आज आदेश करने जा रहे हैं। इसके लिए हम सचिव बेसिक शिक्षा परिषद का आभार व्यक्त करते हैं, और उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री का भी आभार व्यक्त करते हैं कि उन्होंने शिक्षामित्रों के लिए महत्वपूर्ण कार्य किए हैं।
और समायोजन से वंचित शिक्षा मित्रों के समायोजन के लिए बहुत ही जल्द निर्णय लेने जा रहे हैं। जिसकी फाइल आगे बढ़ चुकी है। जिस की सूचना समय समय पर समय आप सभी साथियों को दी जाती रहेगी।
इसी के साथ...
जय शिक्षा मित्र..
आपका,
जितेंद्र शाही,
विश्वनाथ सिंह कुशवाहा,
लेखक,
सय्यद जावेद मियां।
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती गन्दे काम -->> Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook