Breaking Posts

Top Post Ad

Breaking - शिक्षा मित्र और स्पेशल कैटेगरी सीट्स जुड़ने का GO जारी : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

शिक्षा मित्र और स्पेशल कैटेगरी सीट्स जुड़ने का GO जारी हो गया है, जल्दी ही सभी डिस्ट्रिक्ट में सीट्स जोड़ी जायेंगी । मेरे सभी अचयनित साथियों को शुभ संध्या !!!!!
हमारे विरोधी यही कहा करते हैं कि SCERT जाकर हमने क्या हासिल कर लिया ,,,,लेकिन SCERT आने वाले साथी जानते थे कि जो वास्तव में बॉर्डरलाइन पर हैं उनका कल्याण SCERT से ही होना है ।


आज साथियों के जोरदार दबाव में SCERT को DO जारी करना ही पड़ गया ,,,,,,,ये सामान्य 116 ,115 पुरूष ,,,,,आरक्षित 110 पुरूष ,,,,,,सामान्य 106 महिला के लिए वरदान समान है ,,अब एक काम आप सभी को करना है कि जो इस क्राइटेरिया में आते हों,,,,,,इसकी प्रति को लेकर आप इसकी कॉपी 2-4 साथियों के साथ जाकर समबन्धित जिले के डाइट प्राचार्य,,bsa और जिलाधिकारी को ज्ञापन के साथ receive कराये तथा ये अवगत कराएं कि इन सीटों को जोड़कर अगली कट आफ कम से कम 10 गुना या 20 गुना निकालें जिससे कि अधिक से अधिक लोगों का चयन सुनिश्चित हो सके । इसी क्रम में कल का प्रोग्राम सीतापुर और लखीमपुर रखा गया है ,,,कार्की जी कल सुबह लखनऊ से इन दो जनपदों में जाएंगे ,,,,मेरी उन साथियों से गुजारिश है जो इन जिलों के आस पास रहते हैं कि वो कार्की जी के इस प्रयास को सफल बनाएं तथा इन दोनों जनपदों में इनके साथ जाएँ तथा आशय की फलीभूत करें ।
धन्यवाद
आपका संघर्षरत साथी
ऋतेश ओझा
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती गन्दे काम -->> Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook