Breaking Posts

Top Post Ad

सर्वोच्च न्यायालय में रिट पेटिशन व IA फ़ाइल करने के लिए चर्चा-परिचर्चा : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

अपनी टीम के साथ मा सर्वोच्च न्यायालय में रिट पेटिशन व IA फ़ाइल करने के लिए अपने अधिवक्ता मुकेश वर्मा जी से चर्चा-परिचर्चा करते हुए ,,,,,,
याची बनने हेतु जितने भी लोग मुझसे जुड़े हुए हैं ,,,, सभी के फीडिंग का कार्य प्रगति पर है ,,,,,,,

AOR मुकेश वर्मा जी के साथ हम एक टॉप मोस्ट सिनियर अधिवक्ता भी रखेंगे ,,,,, मुकेश वर्मा जी करिश्माई व्यक्तित्व व प्रबल एवं दमदारी से बहस करने के लिए जाने जाते हैं ,,,,,,, ये वही अधिवक्ता हैं जिन्होंने फार्मासिस्ट का लगभग 700 सीटों का विज्ञापन निष्प्रभावी करवाकर 3000 से अधिक पदों पर भर्ती करवाई थी ,,,,, अतः इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने व Mayank Tiwari भाई ने इनका चुनाव किया है ,,,,,
न तो मैंने अधिक याची बनाएं हैं और न ही मुझे ज़रूरत ही है ,,,,,,, मुख्य रूप से जौनपुर के याची मेरे साथ हैं और अन्य कुछ अन्य ज़िलों के ऐसे लोग हैं जिन्हें मेरी कार्यप्रणाली में विश्वास है ,,,,,,,, और आप सभी से मेरा वादा है कि आपके विश्वास को टूटने नही दूँगा ,,,, क्योंकि मुझे बेरोजगारों के साथ नेतागिरि नही करनी है ,,,,,,
मेरी व्यक्तिगत राय है कि आप सभी हिमांशु राणा & टीम को छोड़कर कहीं भी याची बन सकते हैं ,,,,, क्योंकि इन सब ने अपनी विश्वसनियता खो दी है ,,,,,,,,,
फेसबुक पर अपने चीलू-पिलुओं से अपना महिमामण्डन करवाकर बेरोज़गारों के साथ नेतागिरि और लूट का व्यवसाय किया जाता है ,,,,,,,,
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती गन्दे काम -->> Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook