Breaking Posts

Top Post Ad

12091 की विज्ञप्ति - सचिव रूपी भानुमति के पिटारे में अभी रहस्य वाकी हैं : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

अब तक कुंभकरण की नींद सो रहे सचिव ने अपनी गर्दन फंसती देख (24 फरबरी SC हियरिंग) 12091 की विज्ञप्ति निकाल दी है और सूचित किया है कि 7 को 12091 की लिस्ट ऑनलाइन कर दी जायेगी ,विज्ञप्ति के अनुसार इसमें वो कैंडिडेट्स होंगे जो डिस्ट्रिक्ट की सेलेक्टिड कटऑफ से अधिक मार्क्स होने के बाबजूद काउंसलिंग ना करा पाने के कारण चयन से दूर हैं
ऐसे कैंडिडेट्स 8 को सभी डिस्ट्रिक्ट की कटऑफ देख कर 10 फरबरी को काउंसलिंग कराने के लिए तैयार रहें ।
पर सबाल ये हैं कि डिस्ट्रिक्ट की सेलेक्टिड कटऑफ से अधिक मार्क्स वाले तो मुश्किल से 3-4 हजार भी नहीं होंगे फिर 21091 सीट्स कैसे भरी जायेंगी ???
मतलव जिस हांडी में खिचड़ी पकाने की तैयारी की जा यही है उसमें तो पर्याप्त मात्रा में चावल ही नहीं होंगे फिर खिचड़ी कैसे पकेगी ???
12091 की खिचड़ी पकाने के लिए sm और स्पेशल सीट्स ऐड होना जरुरी है विना सीट्स ऐड किये और कटऑफ कम किये खिचड़ी पकना संभव नहीं ।
वैसे सचिव रूपी भानुमति के पिटारे में अभी रहस्य वाकी हैं ।
एक वात जो सचिब और सभी भूल रहे हैं कि 1100 और 12091 को 8 वीक में अपॉइंटमेंट देना था उसकी डेट निकल चुकी है और सुप्रीम कोर्ट की अबमामना का केस की बनता है सचिव को जेल की हवा भी खिलाई जा सकती है ।

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook