Breaking Posts

Top Post Ad

24-25 फ़रवरी को मा0 सुप्रीम कोर्ट में होने वाली सुनवाई के सम्बन्ध में..रणनीति : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

आगामी 24-25 फ़रवरी को मा0 सुप्रीम कोर्ट में होने वाली सुनवाई के सम्बन्ध में..रणनीति बनाने के लिए कोर कमेटी की एक ऑनलाइन मीटिंग आहूत की गयी थी...कोर कमेटी के सभी श्रेष्ठ जनों के विचारो का विश्लेषण करने के बाद..संगठन इस निर्णय पर पहुंचा है..
कि इस सुनवाई हेतु संगठन के स्तर पर कोई सहयोग राशि एकत्रित नही की जायेगी..गोंडा जनपद में एक से बढ़कर एक श्रेष्ठ बुद्दिजीवियों का चयन हुआ है..अतः उन पर संगठन का कोई निर्णय थोपना उचित नही है..वैसे भी सहयोग स्वेच्छिक होता है..संगठन आप सभी से आग्रह करता है..
कि यदि किसी को लगता है कि चन्दा देने से उसकी नौकरी बचेगी..तो वह प्रदेश द्वारा जारी किये जाने वाले अकॉउंट में सहयोग करे..किन्तु यदि किसी को लगता है...कि नही देना चाहिए..सब लुटेरे है..तो वह ना दे ..निसन्देह जब आप संगठन का कार्य करते है..तो आरोप लगना स्वाभाविक ही है.. अगर आरोपों से हमारे प्रदेश में नेतृत्व कर रहे लोग विचलित होते तो..शायद आज हम यहाँ नही होते... चाहे जितना चन्दा चोरी का आरोप..पाठक या सुजीत पर लगा..लेकिन उससे विचलित हुए बिना इन लोगों ने हमारी लड़ाई जारी रखी..उसी का प्रतिफल है कि हम सब यहाँ प्रशिक्षु/सहायक अध्यापक के रूप में प्राथमिक विद्यालयों में है..
अन्यथा पता नही कहाँ और क्या कर रहे होते..सुनवाई महत्वपूर्ण है..अतः सभी लोग यथासम्भव सहयोग करने का प्रयास करे..

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook