Breaking Posts

Top Post Ad

Big news : 2001 तक नियुक्त संविदा व दैनिक कर्मी होंगे नियमित : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

उत्तर प्रदेश कैबिनेट ने 31 दिसंबर 2001 तक नियुक्त दैनिक, संविदा और वर्कचार्ज कर्मचारियों को नियमित करने की मंजूरी दे दी है। राजकीय विभागों, स्वशासी संस्थाओं, सार्वजनिक उपक्रमों व निगमों, स्थानीय निकायों, विकास प्राधिकरणों व जिला पंचायतों में इस तिथि तक नियुक्त कर्मियों की नौकरी पक्की होगी।
इससे करीब पांच हजार कर्मचारी फायदा पाएंगे। शासन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 1991 में जून महीने तक नियुक्त दैनिक, संविदा और वर्कचार्ज कर्मी नियमित किए गए थे।

इसके बाद पिछले साल अगस्त में 31 मार्च 1996 तक के कर्मियों को नियमित करने का फैसला हुआ। अब सरकार ने 31 दिसंबर 2001 तक के कर्मचारियों को नियमित करने की मंजूरी दी है। इस फैसले की अहम बात ये है कि इस बार वर्ष की अंतिम तिथि तक नियमितीकरण का फैसला हुआ है। शासन ने 2001 तक कर्मियों को नियमित करने का फैसला करते हुए यह भी तय किया है कि अब संविदा, दैनिक व वर्कचार्ज के आधार पर भर्ती नहीं की जाएगी।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook