Breaking Posts

Top Post Ad

समस्याओं को लेकर शिक्षकों ने भरी हुंकार : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

एटा: समस्याओं को लेकर बेसिक शिक्षा विभाग में कार्यरत अनुसूचित जाति और जनजाति के शिक्षकों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान शिक्षकों ने पदोन्नति, छात्रवृत्ति और आरक्षण संबंधी मांगों को लेकर हुंकार भरी। इस मौके पर संघ के प्रांतीय संयोजक वीरपाल सिंह जाटव ने कहा कि समाज में अनुसूचित जाति और जनजाति का उत्पीड़न जारी है।
इस समाज के शिक्षकों के साथ सरकार सौतेला व्यवहार कर रही है। जाति के शिक्षकों की पदावनति की जा रही है। साथ ही वेतन निर्धारण में भी शिक्षकों का शोषण हो रहा है। उन्होंने कहा कि अनुसूचित जाति और जनजाति के विद्यार्थियों की छात्रवृत्ति को बहाल किया जाए। जाति के नाम पर शिक्षकों का उत्पीड़न बंद किया जाए। पदोन्नति में आरक्षण व्यवस्था को बहाल किया जाए। उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने मांगों को लेकर ठोस पहल न की, तो दो मार्च को शिक्षक लखनऊ में विशाल धरना देंगे।
इस दौरान शिक्षकों ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नाम ज्ञापन डीएम अजय यादव को सौंपा। इस मौके पर राहुल कुमार, अभिलाख सिंह, विनय चंद्रा, धीरेश कुमार, विजेंद्र तुकमान सिंह, मनोज कुमार मौजूद रहे।
शिक्षकों ने भरी हुंकार
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook