Breaking Posts

Top Post Ad

TGT - PGT अभ्यर्थियों ने थामी कैंडल : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड को संचालित कराने का आंदोलन हर दिन नए तेवर में आगे बढ़ रहा है। टीजीटी-पीजीटी अभ्यर्थियों ने शुक्रवार को सड़क पर उतरकर कैंडल मार्च निकाला और शासन से चयन बोर्ड को जल्द संचालित करने की गुहार लगाई।
वहीं चयन बोर्ड के अफसर हर दिन की रिपोर्ट आला अफसरों को भेज रहे हैं। दो युवा लगातार तीसरे दिन भी आमरण अनशन पर जमे रहे।
माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड उप्र के अध्यक्ष डा. सनिल कुमार की नियुक्ति रद होने व तीन सदस्यों के कामकाज पर न्यायालय की पाबंदी लगने से यहां कोरम के अभाव में सारी गतिविधियां महीनों से ठप चल रही हैं।
यहां जल्द अध्यक्ष एवं सदस्यों की नियुक्ति होने की उम्मीद भी नहीं है। ऐसे में टीजीटी-पीजीटी मोर्चा के अध्यक्ष रिंकू सिंह की अगुआई में शुरू हुआ आंदोलन तीसरे दिन भी जारी रहा। बड़ी संख्या में युवाओं ने चयन बोर्ड कार्यालय पहुंचकर नारेबाजी की और सरकार से अविलंब अध्यक्ष एवं सदस्यों की नियुक्ति करने की मांग की है। आमरण अनशन पर पीएन वर्मा एवं अभिषेक सिंह डटे हैं। शाम को हजारों युवाओं ने एकजुट होकर लल्ला चुंगी, बालसन चौराहा तक कैंडल मार्च निकाला। रिंकू सिंह ने घोषणा की है कि जब तक मांगे पूरी नहीं होंगी आंदोलन जारी रहेगा। यहां मोहन सिंह, जितेंद्र यादव, सिकंदर यादव, विजय आदि थे।
 

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook