Breaking Posts

Top Post Ad

सत्यापन एवं वेतन के लिए टेट मोर्चा सोनभद्र द्वारा दिया गया ज्ञापन : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

विगत 4 माह से मौलिक नियुक्त प्राप्त किये हुए 72825 स0 अ0 इस समय घोर आर्थिक संकट से जूझ रहे है। इस मुद्दे को गंभीरता से टेट संघर्ष मोर्चा सोनभद्र ने लिया और एक ज्ञापन कल दिनांक 16.03.2016 को जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय सोनभद्र को अध्यक्ष जी के द्वारा दिया गया।
टीईटी संघर्ष मोर्चा सोनभद्र के अध्यक्ष संदीप तिवारी ने कहा की किसी को भी अपना धन एवं समय वेतन के मामले में खर्च करने की जरूरत नही है। मोर्चा अपने साथियो की समस्याओ का निराकरण कराने के लिए वचनवद्ध है। कार्यालय में बार बार स0 अ0 को परेसान किया जाता है।
कभी किसी का डिसपैच नही पहुचता है तो किसी का डिसपैच आने के बाद भी कार्यालय द्वारा कई दिनों तक दबा दिया जाता है। कई का 2 सत्यापन आने के बावजूद भी अभी तक 72825 का वेतन आदेश जारी नही किया गया है। अध्यक्ष जी ने होली के त्यौहार को देखते हुए जल्द से जल्द सत्यापन करवाने और वेतन आदेश जारी करने की मांग की है अन्यथा की स्थिति में मोर्चा आंदोलन को बाध्य होगा जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी विभाग की होगी।
इस मौके में पर अध्यक्ष संदीप तिवारी के साथ मोर्चे की आयरन लेडी रंजना सिंह, महामंत्री राधेश्याम पाल, अनुराग गुप्ता ,कृष्णा शुक्ला, वंदना, रत्नेश, शैलेन्द्र, कमलेश, प्रमोद, बसंत भूषण , विनीता, आरजू बानो आदि स0 अ0 उपस्थित थे।

धन्यवाद।
संदीप तिवारी
जिलाध्यक्ष
यूपी टेट संघर्ष मोर्चा
सोनभद्र

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook