Breaking Posts

Top Post Ad

अधीनस्थ का पेपर आउट! अभ्यर्थियों का आरोप, निशान लगा मिला था पेपर : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

इलाहाबाद (ब्यूरो)। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की सम्मिलित अवर अधीनस्थ सेवा-2 (सामान्य चयन-2015) की परीक्षा भी विवादों में घिर गई है। रविवार को हुई परीक्षा में अभ्यर्थियों ने पेपर आउट होने का आरोप लगाया है। उन्हें सील खुला पेपर मिला था।
इसके अलावा प्रश्नपत्र पर पेंसिल से निशान भी लगे थे। हालांकि जिला प्रशासन ने आरोपों को खारिज कर दिया। रिपोर्ट आयोग को भेजी गई है। अरैल के नैना देवी कालेज केंद्र पर पहली पाली की परीक्षा में कई अभ्यर्थियों ने सील खुला पेपर मिलने का आरोप लगाया। उनका कहना था कि पेपर में सही जवाब के आगे निशान भी लगे थे। उन लोगों ने कालेज प्रशासन से शिकायत की, लेकिन उनकी नहीं सुनी गई। इससे नाराज अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा किया। अभ्यर्थियों का आरोप है कि विरोध पर उन्हें धमकी दी गई। इस बाबत जिला प्रशासन की ओर से प्रधानाचार्य इंद्रबली से रिपोर्ट मांगी गई। प्रधानाचार्य ने लिखित रिपोर्ट सौंपकर किसी तरह की गड़बड़ी से इंकार किया। एडीएम सिटी गंगाराम गुप्ता ने बताया कि पेपर में निशान लगे होने की अफवाह रही। आरोप में कोई सच्चाई नहीं है।
इसके अलावा करेली के कॉम्पैक्ट कालेज केंद्र पर कुछ अभ्यर्थी देर से पहुंचे। इसकी वजह से उन्हें प्रवेश नहीं दिया गया। इस पर उन्होंने प्रदर्शन किया। हालांकि परीक्षा देने का मौका नहीं मिला। इलाहाबाद में कुल 75 केंद्रों पर 37364 अभ्यर्थी पंजीकृत थे। इनमें से 20497 अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल हुए।

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook