Breaking Posts

Top Post Ad

UPTET 2011 मोर्चा दो सीनियर वकील खड़े करेंगे एक याची लाभ के लिए और दूसरा शिक्षा मित्रों पर बहस हेतु: कल होगी नामों की घोषणा

UPTET दो बड़े सीनियर वकील खड़े करेंगे एक वकील याची लाभ के लिए स्पेशल होगा और दूसरा शिक्षा मित्रों पर,जिनके नाम कल तक फाइनल कर दिए जाएंगे।
Jitendra Singh Sengar
"जितेन्द्र सिंह सेंगर" की कलम से....टेट याची साथियो संयुक्त मोर्चा (जितेन्द्र सिंह सेंगर एंड सेंगर से जुड़े जिला अध्यक्ष, मयंक एंड प्रवीण टीम,रामकुमार पटेल टीम,दादरी एंड अजय ठाकुर टीम,विवेकानन्द आर्य टीम,टीटू भदौरिया टीम,अन्य ..) मिलकर दो बड़े सीनियर वकील खड़े करेंगे एक वकील याची लाभ के लिए स्पेशल होगा और दूसरा शिक्षा मित्रों पर,जिनके नाम कल तक फाइनल कर दिए जाएंगे।जहां तक संभवतः मेरे संज्ञान में है कि तीन जजों की बेंच बैठने की सम्भावना नहीं है और संभवतः फुलडे हियरिंग की भी संभावना कम ही है। विशेष काम से जुड़े रहने के कारण मैं हिमांशु राणा एंड दुर्गेश द्वारा लगाए गए आरोपो जिसमे मेरे द्वारा 60 लाख दबाये जाने या लेकर भाग जाने का है और अन्य जो भी आरोप है अगर मैं इन आरोपो को नकार दूंगा तो भ्रम की स्थिति हो जायेगी कि कौन सही बोल रहा है और कौन झूठ , मै भौतिकता में भी विस्वाश करता हूँ और आध्यात्मिकता में भी यानी खुदा/गॉड/ईश्वर/अदृश्य शक्ति/मंदिर/मसजिद पर भी।आगे जो मैं कहने जा रहा हूँ सभी लोग यही कहेंगे कि ऐसा नहीं लिखना चाहिए, परिवार व् bachho को बीच में नहीं लाना चाहिए पर प्रमाणिकता साबित करने के लिए मेरे ऊपर लगे आरोपो की सत्यता शायद अब किसी अदृश्य शक्ति मंदिर,मस्जिद,गुरुद्वारा,गिरिजाघर जैसे किसी भी सत्य व् पवित्र के विस्वाश भरे स्थान पर हिमांशु राणा अपने दोनों छोटे bachho के साथ उस पवित्र स्थान पर आये और मैं भी 1 jan 2017 को जन्मी बेटी को लेकर उस पवित्र स्थान पर लेकर आऊंगा (पवित्र स्थान टेटियन्स तय कर दे) और उस शक्ति के सामने हिमांशु कहे सबके सामने की सेंगर के पास 60 लाख था और सेंगर 60 लाख संघटन का दबा गया या लेकर भाग गया और अगर हिमांशु की बात सच हो तो मेरी एक jan को जन्मी बेटी और सेंगर दोनों को जिंदगी की सजा मिले और हिमांशु की बात गलत हो तो हिमांशु के दोनों bachho और हिमांशु को जिंदगी की सजा मिले,आरोपो का यही सत्य है मेरे पास। हिमांशु तू कितना दम चोर और बत्तमीज है ये मुझसे ज्यादा कौन जानता है टेटियन्स को भी बहुत कुछ पता है ,दुर्गेश(हृदयविहीन व्यक्ति और बत्तमीजी की बादशाहत वाला व्यक्तित्व)के इशारे पर नाच ले नचाने वाले की भी और नाचने वाले दोनों की वैचारिक कब्र जरूर बनेगी सत्यता की कसौटी पर, झूठ का सहारा कबतक लोगे तुम लोग। याची लाभ का हमेशा विरोध करने वाले तुम लोग याची लाभ के लिए jhhothe bol बोल सकते हो और कुछ नहीं। तुम तीनो आज तक जल्दी किसी के फ़ोन नहीं उठाते थे आज ऐसा क्या हुआ की फ़ोन भी जमकर लोगों के उठाते हो और खुद से भी कॉल कर रहे हो गजब की नीचता है।चलो याचियो के फ़ोन तो उठाने लगे आज नहीं तो कल याचियों को भी तुम लोगो की नीचता की हकीकत पता चल ही जाएगा।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook