Breaking Posts

Top Post Ad

JOB ALERT: राजस्थान में 2300 कॉलेज लेक्चर की होगी भर्ती

राजस्थान सरकार 2300 कॉलेज लेक्चरर की भर्ती करने जा रही है. इसके लिए वित्त विभाग ने बुधवार को स्वीकृति दे दी है. राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से लेक्चरर भर्ती-2018 के लिए अब जल्द ही अधिसूचना जारी हो सकती है.
लंबे समय से कॉलेज लेक्चरर भर्ती का इंतजार कर रहे हजारों उम्मीदवारों के लिए यह खुशखबरी जल्द मिल सकती है. आरपीएससी की ओर से लेक्चरर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे जाएंगे.

राजस्थान सरकार इस भर्ती के जरिए प्रदेश के कॉलेजों में खाली पड़े लेक्चरर पदों को जल्द से जल्द भरना चाहती है. इस लिहाज से भर्ती के लिए इंतजार कर रहे है उम्मीदवारों को अज अधिक इंतजार नहीं करना पड़ेगा.

सेकंड ग्रेड परिणाम इसी सप्ताह!

आरपीएससी की वरिष्ठ अध्यापक ग्रेड सेकंड प्रतियोगी परीक्षा 2016 के रिजल्ट जारी करने का सिलसिला इसी सप्ताह शुरू होने कयास लगाए जा रहे हैं. आयोग में अब इस परीक्षा के परिणाम की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. आयोग द्वारा शिक्षकों के 9488 पदों पर भर्ती के लिए यह भर्ती परीक्षा प्रक्रिया भी जारी है.  इस परीक्षा के माध्यम से प्रदेश के सरकारी स्कूलों में कुल आठ विषयों में शिक्षकों के पद भरे जाने हैं. आयोग ने 26 अप्रेल और एक मई 2017 को सामान्य ज्ञान की परीक्षा आयोजित की थी. इसके बाद वैकल्पिक विषयों की परीक्षाएं भी 2 जुलाई 2017 तक आयोजित की जा चुकी हैं.

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook