Breaking Posts

Top Post Ad

दिल्ली में होगा शिक्षामित्रों का बड़ा कार्यक्रम: मौजूद रहेंगे माननीय गृहमंत्री जी व मा० मानव संसाधन विकास मंत्री जी: आदर्श समायोजित शिक्षक/शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश

*दिल्ली में होगा शिक्षामित्रों का बड़ा कार्यक्रम......*
*मौजूद रहेंगे माननीय गृहमंत्री जी व मा० मानव संसाधन विकास मंत्री जी....*
मित्रों जैसा कि आपको बताया गया था कि कल से हमारी टीम दिल्ली में जमी हुई है। और केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार के साथ सामंजस्य स्थापित करने की दिशा में काम कर रही है। जिसमें कल विस्तारपूर्वक सांसद माननीय जगदंबिका पाल जी के साथ मंत्रणा हुई थी।

इसी क्रम में आज माननीय सांसद जगदंबिका पाल जी के नेतृत्व में और उन्हीं के प्रयासों से आज हम लोग माननीय गृहमंत्री श्री राजनाथ सिंह जी से मिले और 25 सांसदों का पत्र संलग्न करते हुए मांग पत्र देकर उन्हें उत्तर प्रदेश के शिक्षामित्रों की समस्याओं से अवगत कराया। जिस पर माननीय गृहमंत्री जी ने कहा कि हम शिक्षामित्रों की समस्याओं को लेकर गंभीर हैं और जो भी उचित होगा कार्यवाही करेंगे। दुर्भाग्यवश आज माननीय मानव संसाधन विकास मंत्री जी के कर्नाटक में होने के कारण उनसे वार्ता नहीं हो पाई है। परंतु माननीय गृह मंत्री जी ने पूर्ण आश्वासन दिया है कि हम उन से वार्ता कर भारत के राजपत्र पर अमल कराने के लिए कहेंगे।
*इसी के साथ हमने माननीय गृहमंत्री श्री राजनाथ सिंह जी से और माननीय मानव संसाधन विकास मंत्री श्री प्रकाश जावड़ेकर जी से शिक्षक उन्नयन गोष्ठी नामक कार्यक्रम में उपस्थित होकर शिक्षामित्रों के कार्यक्रम में आने का अनुरोध किया जिस पर उन्होंने सहमति जता दी।*इसलिए आने वाले मार्च माह में कभी भी समय मिल सकता है। और दिल्ली में एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन होगा। *जिसके लिए आप सभी को अभी से कार्यक्रम की सफलता के लिए जुट जाना होगा।* और विरोध गतिरोध छोड़ना होगा। जिस के बाद विश्वास के साथ कह सकते हैं कि शिक्षामित्रों की समस्याओं का निदान होगा, और शिक्षा मित्रों के लिए राहें आसान हो सकेंगी।
मित्रों कल जब हमने इस कार्य की पहल की थी तब बहुत सारे लोगों ने टिप्पणियां की कि माननीय जगदंबिका पाल जी से क्या होगा तो आपको बता दें कि माननीय जगदंबिका पाल जी आज से नहीं बल्कि पिछले कई वर्षों से शिक्षामित्रों को अपना परिवार मानते चले आए हैं। और शिक्षामित्रों के लिए सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष करते आए हैं। और आज उन्हीं के प्रयासों से हम लोग भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व तक पहुंचने के करीब हैं। *परंतु इसके लिए आप सभी से एक बार फिर करबद्ध निवेदन है कि वर्तमान सरकारों का विरोध आप लोगों को त्यागना होगा, तभी हम लोगों को सफलता मिल सकती है।*
इसलिए आप लोग सोशल मीडिया पर अनर्गल बातों और खबरों से बचें।
इस कार्यक्रम में आज हमारे साथ राजेश पवाँर जी, विजेंद्र भाटी जी, धीरज कुमार जी, वीरेंद्र कुमार जी, भरत शर्मा जी, श्रीमती अलका जी, श्रीमती सविता जी आदि मुख्य रूप से साथ रहे।
इसी के साथ.....
जय शिक्षक.....
जय शिक्षा मित्र......
आपका,
जितेंद्र शाही,
विश्वनाथ सिंह कुशवाहा,

लेखक,
सय्यद जावेद मियाँ,
प्रांतीय प्रवक्ता,
आदर्श समायोजित शिक्षक/शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश।
sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Facebook