Breaking Posts

Top Post Ad

क्लास रूम में अश्लील वीडियो देखता था शिक्षक, केस दर्ज

यूपी के भदोही में शिक्षक के क्लास रूम में अश्लील वीडियो देखने का मामला सामने आया है शिक्षक पर आरोप है कि वो खुद तो देखता ही था और साथी महिला शिक्षक को भी वीडियो देखने के लिए दबाव बनाता था. पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


दरअसल शहर के कटरा प्राथमिक स्कूल में तैनात रहे हेड मास्टर गुलाम साबिर अंसारी पर स्कूल की एक महिला शिक्षक ने कई गंभीर आरोप लगाये हैं. महिला शिक्षा मित्र का कहना है कि है की हेड मास्टर क्लास रूम में अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो देखता है और कई बार उसे भी वीडियो दिखाने का प्रयास किया है. जब महिला शिक्षक ने इसका विरोध किया तो हेड मास्टर उसे धमकाया है.

हेड मास्टर से परेशान होकर महिला शिक्षक ने पुलिस और बेसिक शिक्षा विभाग में शिकायत की. महिला शिक्षक की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी हेड मास्टर पर आईपीसी की धारा 354 A,504,506 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं बेसिक शिक्षा विभाग भी विभागीय जांच कर रहा है. खंड शिक्षा अधिकारी और बीएसए ने स्कूल में जाकर जांच कर अन्य शिक्षकों के भी बयान दर्ज किए हैं. बेसिक शिक्षा अधिकारी ने बताया कि प्रथमतौर पर स्कूल में अच्छा पठन पाठन हो इसके लिए आरोपी हेड मास्टर को बीआरसी से अटैच कर दिया गया है.
sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Facebook