Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्रों की समस्याओं का शीघ्र हो निस्तारण

मैनपुरी। शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने बीएसए से मुलाकात की। इस दौरान 90 से अधिक महिला शिक्षामित्रों को ससुराल वाला विद्यालय या समायोजित विद्यालय आवंटित कराए जाने की मांग की गई।

शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष हेम सिंह यादव के नेतृत्व में शिक्षामित्र प्रतिनिधि मंडल ने गुरुवार को बीएसए विजय प्रताप सिंह से मुलाकात की। इस दौरान बीएसए को बताया गया कि हाल ही में उनके द्वारा शिक्षामित्रों को मूल विद्यालय या ससुराल वाला विद्यालय आवंटित किए जाने का कार्य किया गया है, लेकिन इसमें कुछ खामियां रही हैं जिसके चलते जनपद में 90 से अधिक महिला शिक्षामित्रों को शासनादेश के तहत विद्यालय आवंटन नहीं हो सका।
जिससे महिला शिक्षामित्रों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बीएसए ने शिक्षामित्र नेताओं को भरोसा दिया कि उनकी समस्याओं का शीघ्र ही निस्तारण किया जाएगा। जिलाध्यक्ष हेम सिंह यादव ने कहा कि वे लोग पहले भी इस संबंध में बेसिक शिक्षाधिकारी से मुलाकात कर चुके हैं। लेकिन इसके बाद भी उनकी समस्याओं का निराकरण नहीं हुआ है। बीएसए से मिलने वालों में जिला प्रभारी विनीत चौहान, जिला संगठन मंत्री डा. अनुराग मिश्रा, उपाध्यक्ष अजय यादव आदि रहे।

No comments:

Post a Comment

Facebook