Breaking Posts

Top Post Ad

Update - बेसिक शिक्षा मंत्री श्री राम गोविन्द चौधरी जी से मुलाक़ात

आज Tet Passed Teacher's Association Uttar Pradesh सुबह लगभग 10:30 am पर बेसिक शिक्षा मंत्री श्री राम गोविन्द चौधरी जी से मुलाक़ात की। हम लोगो ने मंत्री जी को 105 और 97 अंक तक councelled लोगो जोइनिंग लैटर देने सम्बंधित ज्ञापन सौपा।मंत्री जी ने आश्वासन दिया हमे अभी और भर्ती करेंगे 72000 से पूरा नही होगा।आप लोग परेसान न हो आप लोगो का भी होगा।
लेकिन दोस्तों 105 और 97 तक कॉन्सल्लिंग कराये लोगो से निवेदन है कि सब एक जुट रहे और आने वाले 3 feb की मीटिंग में lko में एक जोरदार आंदोलन की रूपरेखा तैयार करे।जिससे इस अंधी गूंगी सरकार को दिखाया जा सके की नियुक्ति पत्र न देने पर इस समाज वादी पार्टी का हाल लोक सभा चुनाव से भी बदतर बिधान सभा चुनाव में होने वाला है।
scert अपडेट- आज मैंने और पवन त्रिपाठी जी ने डायरेक्टर सर से जो 4thi कॉन्सल्लिंग में भाग नही लिए है और रेप्लेस हुए हैं, धांधली आदि मुद्दों पर चर्चा की।
1-29 jan को नियुक्ति पत्र वितरण असंभव।
2-नियुक्ति पत्र पाने वाले कैंडिडेट का डेटा scert मंगाया जायेगा। फिर उनका नाम अन्य councelled जिले हटाया जायेगा।चाहे उस जिले में उस कैंडिडेट का नाम आया हो या न आया हो। ऐसा प्रस्ताव आज scert में तैयार है।कल डायरेक्टर सर सचिव गुप्ता जी के साथ में मीटिंग में रखेंगे।
3- धांधली के मुद्दे पर भी प्रस्ताव तैयार है वो कल तक हर diet को भेज दिया जायेगा।क्योकि हम लोगो ने आज डायरेक्टर, dypty डायरेक्टर, शुक्ला सर, मनोज सर से कई चरणों में बात की ।उन लोगो ने हम लोगो द्वारा आजम गढ़ का उदाहरण को सही माना और वहाँ के प्राचार्य को ऐसे कैंडिडेट नियुक्ति पत्र रुकवाया।



सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

No comments:

Post a Comment

Facebook