Breaking Posts

Top Post Ad

सपा पर शिक्षामित्रों की गुत्थी उलझाने का आरोप : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

सपा पर शिक्षामित्रों की गुत्थी उलझाने का बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का आरोप, जितेंद्र शाही से वार्ता कर मामला सुलटाने का दिया आश्वासन शिक्षामित्रों द्वारा ‘बनारस कूच’ की घोषणा से बेचैन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने अब मान मनौव्वल शुरू कर दी है।
बुधवार को उन्होंने प्रात: आदर्श शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष जितेंद्र शाही से वार्ता करके माहौल पक्ष में करने की कोशिश की और सपा पर गुत्थी उलझाने का ठीकरा फोड़ा। वाजपेयी ने आश्वासन दिया कि समस्या के समाधान को हरसंभव सहयोग करेंगे। प्रदेश सरकार ने व्यवहारिक प्रस्ताव तैयार किया तो केंद्र मदद करेगा।

वाजपेयी ने शिक्षामित्रों से हुई वार्ता की जानकारी पत्रकारों को देते हुए बताया कि शिक्षामित्र भर्ती कल्याण सिंह के मुख्यमंत्री रहते शुरू हुई, तब न असंतोष था और न घोटाला हुआ। सपा ने चुनाव घोषणा-पत्र में शामिल करके इसे विवादित बना दिया। कानूनी प्रक्रिया का अधूरापन व हाईकोर्ट में कमजोर पैरवी समस्या का कारण बनी है। इस असामान्य परिस्थिति के लिए सपा जिम्मेदार है। वाजपेयी ने आश्वासन दिया कि भाजपा वर्ष 2010 के बाद टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के हितों का भी नुकसान नहीं होने देगी।

 वाजपेयी ने निशाने पर लोकसभा आयोग अध्यक्ष डा.अनिल यादव रहे। उन्होंने जाति विशेष को लाभ पहुंचाने का आरोप लगाया और उनके कार्यकाल में हुई भर्तियों को विवरण प्रस्तुत करते हुए सीबीआइ जांच कराने की मांग की। 
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook