Breaking Posts

Top Post Ad

क्या आप चाहते है देश की शिक्षा व्यवस्था विकलांग हो जाये ? : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

राजनीति कीजिये पर स्वार्थ नीति नही ।योग्यता को तरजीह दीजिये अयोग्यता को नही ।शिक्षामित्र जिनको हाइकोर्ट के बृहद बेंच ने हर तरह से अयोग्य ठहराया है और देश की सर्वोच्च न्यायालय ने शिक्षाशत्रु का नाम दिया है ।क्या आप चाहते है देश की शिक्षा व्यवस्था विकलांग हो जाये ?
क्या आप ये चाहेंगे कि चंद वोटों की लालसा में देश योग्य वैज्ञानिक ,डॉ.'इंजीनियर इत्यादि से मरहूम हो जाये ।यदि ऐसा ही है हम सभी राजनीतिकारो की आँखे खोल दे कि प्रदेश में 400000 से अधिक बीएड टेट उर्तीण बेरोजगार है और इन्ही की वजह से लोकसभा चुनाव में बीजेपी को इतना बड़ा बहुमत मिला ।शिक्षामित्र तो सपा के पोलिंग एजेंट की तरह काम करते है कोई भी राजनीतिक दल कितना कितना भी इनके लिए कुछ भी कर ले इनका वोट तो सपा को ही जायेगा ।यदि कुछ आप करना ही चाहते है तो 2012 में विज्ञापित 72825 पद को भरवाने की कृपा करे ।हम बेरोजगार मुफलिसी का जीवन जी रहे है और राजनीतिकार इस उक्ति को सिद्ध करने में लगे है "राम चंद्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा ,हंस चुगेगा दाना दुनका कौवा मोती खायेगा ।" अब आप सब रणनीतिकारों को तय करना है कि आप क्या चुनते है ।
सागर की ख़ामोशी से ये ना समझे कि उसमे लहरे आना बंद हो गयी है ,हम जब भी उठेंगे तूफ़ान बन के उठेंगे उठने की अभी ठानी नही है ।
इसलिए श्रीमान सोये हुए तूफ़ान को ना जगाये न्याय के मार्ग का अनुशरण करे । आपके उज्जवल जीवन की कामना के साथ वाणी को विराम देता हूँ ।


सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook