Breaking Posts

Top Post Ad

फर्जीवाड़ा का एक और बड़ा खुलासा , पर्ते और जड़े बहुत गहरी : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

मित्रो जो लोग यह कह रहे थे की सभी चयनितों को चयनित फर्जी लगते है उनके मुँह पर यह जोरदार तमाचा है। यह तो मात्र एक जिले के एक विकास खंड का फर्जीवाड़ा है।अगर ओएमआर शीट का पुनः मूल्यांकन हो गया तो 72 जिलो मे कितने फर्जी कैंडिडेट मिलेगे।

मित्रो फर्जीवाड़ा की पर्ते और जड़े बहुत गहरी है।यह तो मात्र एक नमूना है, फर्जीवाड़ा किये काफी कैंडिडेट ने कॉउंसलिंग कराया,ट्रेनिंग भी पूरी की,मानदेय भी प्राप्त कर लिया,एवं आश्चर्यजनक बात देखिये नियुक्त पत्र भी सरकार ने दे दिया। मित्रो उन नेताओ से पूछो जो यह कह रहे थे की फर्जीवाड़ा नही हुआ है। नेताओ को कहे की फर्जीवाड़ा को बाहर करने के नाम पर बोलती क्यों बन्द हो जाती है।मित्रो यदि आज आप फर्जीवाड़ा मुद्दे पर आक्रामक रुख नही अपनाते है तो पता नही कितने फर्जीवाड़ा मे संलिप्त लोग आप का हक मारकर आपके भबिश्य को खराब कर देगे। फर्जीवाड़ा किये लोग आप को भर्मित करेगे की टेट 2011 में मूल्यांकन के दौरान कोई फर्जीवाड़ा नही हुआ हैं। यदि ऐसा अब कोई कहे तो समझ लेना की कही न कही चयनित होने में उसने भी फर्जीवाड़ा का सहारा लिया है। अंत मे मित्रो यही कहूँगा फर्जीवाड़ा के खिलाफ बिगुल बज चुका हैं।सभी साथ आये फर्जीवाड़ा के खिलाफ हल्ला बोले और फर्जीवाड़ा का सामूल नास करे।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ 
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook