Breaking Posts

Top Post Ad

चार वर्ष के संघर्ष के दो मुद्दे रहे है एक 30-11-11 का विज्ञापन और 7-12-12 का विज्ञापन

इस चार वर्ष के संघर्ष के संघर्ष मे दो मुद्दे रहे है  एक 30-11-11 का विज्ञापन और 7-12-12 का विज्ञापन । और बाद मे कपिलदेव जी ने 30-12-12 के विज्ञापन पर स्टे आर्डर लेकर हाई कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक आप लोगो के हितो को लेकर लड रहे है । लेकिन आपने क्या कभी( कुछ लोगो को छोड कर )
कपिलदेव पर भरोषा रखा दीपक मिश्रा के 90-105 के आर्डर को आप लोगो ने एसे गले लगाया की अपने ही साथियों के बातो का भरोसा छोड दिया ।
और पाठक और राणा और ठाकुर जैसे चालबाजो के चंगुल मे फसकर और अकैडिमिक टीम को कमजोर बनाकर आपको कुछ हासिल नही हुआ ।
और अनजाने मे टेट मेरिट के मसीहा लोगो को समायोजन के नाम पर मजबूत करते चले गये ।
जबकी बार बार कहता रहा की ये टेट मोर्चे की बी टीम है।
ये लोग अभी तक समायोजन के नाम पर लड रहे थे ऐसा क्या हुआ की पुराने मुद्दो को दरकिनार कर याची याची का खेल शुरु कर चुके है लूट मार के लिये ।
जबकी ये आदेश राकेश द्विवेदी के कारण हुआ है ।
हम लोग अपने उन संघ र्ष के साथियों को भी याची बनाकर कपिलदेव की याचिका मे शामिल करेंगे जिससे नया विज्ञापन बहाल हो नही तो इनको भी अन्तरिम राहत मिले ।
टीम अपने संघर्षशील साथियों के हितो की रक्षा के लिये नये विज्ञापन की लडाई मे शामिल कर इनको राहत दिलवायेगी और पूरा नया विज्ञापन बहाल करवायेगी ।
यह काम राकेश सर के अलावा कोई नही करवा सकता चाहे कोई भी टीम कितना भी दम भरे क्यो की यह आदेश उन्ही की देन है और नये विज्ञापन की बहाली पर राहत मांग कर नये विग्यापन का भी रास्ता खोल चुके है ।
13 दिसम्बर से कोर्ट बन्द हो रहा है तब तक अपने सघर्शशील साथियो को याचिका मे शामिल कर इनके भी राहत का मार्ग प्रशस्त किया जायेगा और नये विग्यापन की लडाई को आगे बढाया जायेगा ।
क्यो की यहा सब कंडीशनल है चाहे टेट हो या अकैडिमिक फाईनल तो बाकी है और नया विग्यापन बहाल कराकर ही दम लेंगे ।
बाकी सभी जिलाध्यक्ष से अनुरोध है की अपने अपने जिले के सक्रिय सहयोगियों को कपिल की याचिका मे शामिल करे याची बने और राकेश सर ही खडे होंगे और वही राहत भी दिलायेंगे ।

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook