Breaking Posts

Top Post Ad

समायोजन 90/97/105 के माया जाल में कदापि न पड़ें : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

7 दिसम्बर के आदेश में किस सीनियर काउंशील पर्सन के ज़िरह से सभी सिविल अपील के टैग पार्टियों को अंतरिम के तहत राहत मिला है ऐड हॉक पे नियुक्ति ये पूरे उत्तरप्रदेश के किसी भी टेट 11 पास अभ्यर्थी से छुपा नहीं है ???


कुछ लोग का अब भी पेट नहीं भरा है चंदे के धंधे में याची बनने का नया हथकण्डा अपनाने से। और लगे हाथ बहती सरस्वती नदी में (जो की अदृश्य हैं) हाथ धोये जा रहे हैं ?????
पहले ये भाई याची बनाने से पहले 2 नवंबर के आदेश में नया स्कीम लॉन्च किये थे 90/97/105 का कंप्लायंस करवाएंगे उसके बाद PIL 631/2004 के उपभोक्ता कन्ज्यूमर फोरम के तहत सभी का समायोजन करवायेंगे। जब इस मुद्दे पे चंदे का पेट नहीं भरा तो कूद पड़े अगले इस्कीम के तहत 7 दिसम्बर के आदेश से याची बनने का ?? जिसमें अब हज़ारों प्रदेश के युवा बेरोजगारों को जम के लूटा जाएगा क्योंकि ये पेट नहीं इण्डिया गेट है और जब तक भारत में इंडिया गेट है तब तक चंदे का धंधे का पेट है ?????
अभी एक भाई जनहित याचिका डालेंगे और उसके लिए अभी से पर डिस्ट्रिक्ट वाइज़ कमीशन के तौर पे एक एक एजेंट तैनात कर दिया गया है ,क्योंकि एक भी बकरा हलाल होने से बच न जाये ??? अभी 7 तारीख का आदेश अपलोड हुआ भी नहीं था उसी बीच चंदे का बन्द पड़ा मुद्रास्फीति के धंधे में आ रहे अचानक तेज़ी से गिरावट के बाद , याची स्कीम के मुद्रास्फीति में जबरदस्त उछाल देखने को मिला। ये उछाल ऐसा था की इसे NSE एंड BSE एक्सचेंज को इस उछाल को देखने के लिए टेलिस्कोप का सहारा लेना पड़ा। खैर और लोग भी इस महासमर में येन केन प्रकारेण अपने आप को याचीअमलिजामा पहनाने में लगे हुए हैं।ऐकडेमिक भाइयों इन ख़ैरात के दलालों से सावधान रहें ये आप के तन का खाल नोच लेंगे और आप को पता भी नहीं चलेगा चाहे आप सारे डॉक्यूमेंट और मुद्रा क्यों न दे दे।

ऐकडेमिक भाइयों कौन सही है और कौन गलत है चंदे के धंधे में इसमें फर्क अपने आप से करना होगा।
मुझे जो दिखा उसे मैंने आप सभी के सामने प्रस्तुत कर दिया हूँ समायोजन ,90/97/105 के माया जाल में कदापि न पड़ें और एक स्वस्थ विचारों के साथ कपिल देव भाई जी की अगुवाई में न्यू ऐड की लड़ाई को उसके अंतिम अंजाम तक पहुचाँने के लिए मन से दृढ प्रतिज्ञ रहें।
कोशिस का ये नतीजा है की न्यू ऐड का रास्ता खुल गया है और अब सभी भाइयों को कोशिस को उसके अंजाम तक हर हाल में पहुँचाना होगा।

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook