Breaking Posts

Top Post Ad

अब बीएसए को वाटसएप पर भेजने होंगे निरीक्षण के फोटो : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने परिषदीय विद्यालयों में शिक्षा की गुणवत्ता बढ़ाये जाने के लिए खंड शिक्षा अधिकारियों व विद्यालय में कार्यरत सभी शिक्षकों व अनुदेशकों को निर्देश दिये हैं कि वह आकस्मिक अवकाश तभी मान्य होगा जब पूर्व से ही खंड शिक्षाअधिकारी को सूचित किया जायेगा ।
बीएसए प्रेमचन्द्र यादव ने खंड शिक्षा अधिकारियों व परिषदीय विद्यालय में कार्यरत शिक्षकों को निर्देश देते हुए कहा है कि कोई भी शिक्षक अनुदेशक व शिक्षा मित्र का विद्यालय समय में कार्यालय आना आवश्यक है तो ऐसी स्थिति में विद्यालय से अवकाश लेकर सम्बंधित खंड शिक्षा अधिकारी व प्रधानाध्यापक से अग्रसारित प्रार्थना पत्र लेकर अथवा अनुमति प्राप्त करके ही कार्यालय में आयेगा । विद्यालय में अध्ययनरत बच्चों को बैठाकर ही शिक्षण कार्य किया जाये। जनपद के सभी खंड शिक्षा अधिकारी, एनपीआरसी विद्यायल के निरीक्षण के फोटो उनके सीयूजी नम्बर पर वाटसएप के माध्यम से उपलब्ध करायेंगे । सभी विद्यालयों में मिड डे मील का नियमित रूप से निर्धारित मीनू के अनुसार वितरण सुनिश्चित किया जाये साथ ही प्रत्येक बुधवार को ताहरी के साथ दूध का शत प्रतिशत वितरण किया जाये । वह आकस्मिक अवकाश तभी मान्य होगा जब पूर्व से ही खंड शिक्षाअधिकारी को सूचित किया जायेगा ।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ 

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook