Breaking Posts

Top Post Ad

हिमांशु राणा कभी नही चाहेगे की कोर्ट फाइनल ऑर्डर करे...............

ये जो टेट मेरिट से अंतरिम आदेश पे भर्ती हो रही है  उसमें श्रीमान अजय ठाकुर जी चयनित है  इसलिये वो कभी नही चाहेंगे की पुराना विज्ञापन रद्द हो क्योंकि कुछ दिन में उनको मौलिक नियुक्ति मिल जायेगी  श्रीमान हिमांशु राणा जी कभी नही चाहेगे की कोर्ट फाइनल ऑर्डर करे क्योंकि इन श्रीमान जी का टेट मेरिट से चयन नही हुआ
और अकेडमिक 57 सामान्य होने के कारण इनका अकेडमिक से भी नही होगा इसलिये ये अंतरिम आदेश पे रिटायर हो जाना चाहेंगे क्योंकि याचीयों के अंतरिम आदेश पे इनको जॉब मिल रही है
इसलिये श्रीमान अजय ठाकुर के साथ कोई भी नया विज्ञापन समर्थक याची ना बने क्योंकि ये नये विज्ञापन विरोधी है
श्रीमान हिमांशु राणा जी कभी केस कॊ फाइनल नही होने देना चाहेंगे इसलिये उनके साथ भी याची बनने से पहले सोच ले की इनके साथ याची बनने के बाद भी आपको कोई लाभ नही होगा
दोस्तो जिनका चयन नये विज्ञापन के बहाल होने पे हो रहा हो वो ज़रूर याची बने
अकेडमिक समर्थक कुछ लोगो कॊ भी अंतरिम आदेश मिला है
इसलिये जो लोग याची बनना चाहते है वो अपना सहयोग उसी व्यक्ति के पास सुरक्षित रखे जो अंतरिम आदेश के दायरे में ना आता हो
दोस्तो मैं भी अंतरिम आदेश के तहत आता हूँ भले ही मैं अंतरिम आदेश पे जॉब ना करूँ फ़िर भी मैं भी राहत पाया हूँ इसलिये याचियो के नाम पे जो सहयोग राशि मिलेंगी उसे मैं अपने पास अथवा अपने खाते में नही लूँगा
याची बनने के नाम पे जो सहयोग राशि जमा होगी वो अशोक शुक्ला यज्ञदत्त शुक्ला भानु यादव और विनय पांडे आलोक जी विवेक मिश्रा त्रिपुरेस संजय जी मधुसंकर भैया की आम सहमति से किसी एक पास सुरक्षित रखा जायेगा
जो लोग कल याची बन रहे है वो रजिस्टर में अपना नाम मोबाइल नम्बर जिले का नाम और सहयोग राशि लिखवाकर ही राशि जमा करे
अकेडमिक टीम का कोई कितना भी सक्रिय मेंबर हो चाहे वो मैं ही क्यों ना हूँ सहयोग राशि देने से पहले रजिस्टर में अपना पूर्ण विवरण देखने के बाद ही सहयोग करे
दोस्तो मेरे लिये मेरी ईमानदारी मेरी जॉब से बढ़कर है इसलिये कृपया इस नियम का सब लोग पालन करे जिस जिले में डॉक्युमेंट लेने के अलावा आपका विवरण दर्ज न किया जाये वहाँ कतई सहयोग ना करे
आज लोगो कॊ याची बनाने के नाम पे लूटा जा रहा है इसलिये अकेडमिक टीम के सभी लोग पारदर्शिता से सब काम करे
दोस्तो मैं भी एक आम अकेडमिक समर्थक हूँ इसलिये जो लोग याची बन रहे है उनसे स्पष्ट कहना चाहता हूँ वो सोच समझकर याची बने
दोस्तो कल लखनऊ वाराणसी इलाहाबाद आजमगढ़ में मीटिंग है इसलिये सभी लोग पूरी जिम्मेदारी से इस बात का ख्याल रखे ये लड़ाई हम सबकी है इसलिये पूरी तरह संयमित रहकर काम करे
और सब लोग मिलकर कोशिस करे क्योंकि कोशिस करने वालो की हार नही होती

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook