Breaking Posts

Top Post Ad

रेप के बाद जहर देकर मारी गई शिक्षिका : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

कोरांव के जंगल में शनिवार को मिली युवती की लाश की शिनाख्त रविवार को हो गई। युवती एक स्कूल में शिक्षिका थी और उसे जहर देकर मारा गया है। कत्ल से पहले उसके साथ दुराचार भी किया गया था। पुलिस शिक्षिका के मोबाइल की सीडीआर से जांच कर रही है।
साथ ही जंगल में मौजूद रहे लोगों के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर रही है।
कोरांव के गोबरी गांव के जंगल में शनिवार शाम चरवाहों ने एक युवती की लाश देखी थी। वहां से स्कूटी बरामद हुई थी। युवती का मोबाइल भी गायब है। शव की शिनाख्त न होने पर पुलिस ने अज्ञात में पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। रविवार सुबह कोलरिहा गांव के पूर्व कोटेदार परिजनों संग पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। उन्होंने शव की शिनाख्त 30 वर्षीय बेटी के रूप में की। बताया कि उनकी बेटी मटखाना गांव के एक स्कूल में शिक्षिका थी। शादी मिर्जापुर के लालगंज में रहने वाले एक शख्स से 2004 में हुई थी। उसके दो बच्चे भी हैं। शादी से पहले वह कोहट गांव के स्कूल में शिक्षा मित्र और फिर सहायक अध्यापिका बनी। शिक्षिका शनिवार सुबह स्कूटी से स्कूल जाने को निकली थी। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहर देकर हत्या करने की बात सामने आई है। दुराचार की आशंका पर बिसरा प्रिजर्व किया गया है। बहरहाल पुलिस अब हत्या की वजह और हत्यारों का पता लगाने में जुट गई है। सीओ मेजा जितेन्द्र दुबे का कहना है कि शिक्षिका के परिजन ज्यादा कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं। शिक्षिका का मोबाइल नंबर लेकर उसकी सीडीआर निकलवाई जा रही है। शिक्षिका की मौत से बच्चे व परिजन रोते बिलखते रहे।इलाहाबाद : कीडगंज क्षेत्र के नई बस्ती मुहल्ले में रहने वाली एक छात्र से दुराचार की कोशिश की गई। आरोप किराएदार युवक पर लगा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। नई बस्ती मुहल्ले में रहने वाले एक शख्स कानपुर की एक कंपनी में नौकरी करते हैं। घर पर उनकी पत्नी , बेटी और बेटा रहते हैं। बेटी निकट के स्कूल में हाईस्कूल की पढ़ाई करती है। उनके मकान में प्रतापगढ़ का एक युवक किराए का कमरा लेकर रहता है। वह एमआर है। शनिवार को छात्र घर पर अकेली थी। उसकी मां छोटे बेटे का इलाज कराने गई थी। आरोप है कि इसी दौरान किराएदार माचिस लेने के बहाने घर में घुस गया। छात्र से छेड़छाड़ करते हुए उसका हाथ पकड़ लिया। विरोध करने पर मुंह दबाकर दुराचार की कोशिश की। छात्र ने शोर मचाया तो पड़ोसी आ गए। इसके बाद युवक धमकी देते हुए भाग निकला। घटना के कुछ देर बाद छात्र की मां घर पहुंची तो बेटी ने आप बीती सुनाई। किराएदार की कारस्तानी पर मां बेटी थाने पहुंचीं। एसओ कीडगंज उमेश कुमार का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच किराएदारी को लेकर विवाद चला आ रहा है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook