Breaking Posts

Top Post Ad

वेतन के लिए नवनियुक्त शिक्षकों ने किया प्रदर्शन : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

जागरण संवाददाता, गोरखपुर : परिषदीय पूर्व माध्यमिक विद्यालयों में सीधी भर्ती के तहत गणित और विज्ञान के नव नियुक्त शिक्षकों ने मंगलवार को बीएसए कार्यालय पर प्रदर्शन किया। उन्होंने विभाग पर जानबूझ कर वेतन भुगतान नहीं करने का आरोप लगाया। बीएसए को ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि मांगों पर विचार नहीं हुआ तो वे सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे।

देवेश सिंह, यशोदेव राय, हरिकेश सिंह, उपेंद्र सिंह, प्रवीण मिश्रा, मयंक मिश्रा, प्रज्ञा जायसवाल, सदफ, जागृति, प्रियंका, शकुंतला आदि शिक्षकों ने बताया कि तीन माह से उनका वेतन नहीं मिल रहा है। जबकि, विभाग को लगातार ज्ञापन सौंपा जा रहा है। विभाग या कोई भी सक्षम अधिकारी यह नहीं बता रहा है कि आखिर उनका वेतन कब से बनना चालू होगा। बीएसए कार्यालय के लोगों का कहना है कि अभी अभिलेखों का सत्यापन नहीं हुआ है। लेकिन, यह तो एक बहाना है। आखिर, विभाग समय से अभिलेखों का सत्यापन क्यों नहीं करा रहा है। बीएसए ओम प्रकाश यादव का कहना है कि सत्यापन की प्रक्रिया चल रही है। जिन शिक्षकों के अभिलेखों का सत्यापन हो चुका है, उनका जल्द ही वेतन भुगतान कराया जाएगा।

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook