Breaking Posts

Top Post Ad

चाचा ग़ालिब का शेर पढ़ते पढ़ते एक बात मन में आयी ............ टेट मेरिट अमर है..............: 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

हमको मालूम है जन्नत की हकीकत लेकिन दिल को बहलाने को गालिब ख्याल अच्छा है
चाचा ग़ालिब का शेर पढ़ते पढ़ते एक बात मन में आयी ,,,, टेट मेरिट अमर है , सोशल मीडिया पर अंधभक्तों का एक ही जुमला है किसी प्रश्न के उत्तर में , अगर कोई पूछे सिब्बल साहब के नाम पर 56 लाख की लूट हुई (40 लाख की 27 जुलाई 2015 को 16 लाख की 16 दिसम्बर 2014 को ) और सिब्बल साहब कोर्ट नहीं गए तो अंध भक्तों का एक जबाव टेट मेरिट अमर है। 
अभिषेक श्रीवास्तव को 35000 में इलाहाबाद से दिल्ली ले जाते थे , टुटपूँजिये चंद्रा को पांच लाख पचास हजार में हायर करवाते थे , और चूँकि अभिषेक श्रीवास्तव अंदरखाने में बेसिक शिक्षा परिषद और sm के वकील थे , इस लिए 06 जुलाई 2015 को उनकी ब्रीफिंग के आधार पर चंद्रा टेट मेरिट के विरूद्ध और 15 वें के समर्थन में बहस कर रहे थे , फिर भी निरहुआ क्रांतिकारी ने अभिषेक श्रीवास्तव का महिमा मण्डनं वाला वीडिओ जारी किया। इस पर भी अंधभक्त बोलेंगे टेट मेरिट अमर है।

एक फोटो में अभिषेक श्रीवास्तव जी टेट मेरिट के नेताओं अवनीश यादव नविन श्रीवास्तव आदि के साथ नजर आ रहे हैं तो दूसरे में यही अभिषेक श्रीवास्तव बेसिक शिक्षा निदेशक डी बी शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं।
नागेश्वर राव कोर्ट नहीं जाएंगे पर फीस की कमी अंत समय तक बनी रहेगी और अंधभक्त बोलेंगे टेट मेरिट अमर है।
विकास सिंह चयनितों के पैसे से 4 साल भर्ती फ़साने वाले 91 टेट अंक वाले कपिलदेव यादव के लिए बहस करके 1100 याचियों के साथ नौकरी दिलवायेंगे , फिर भी अंध भक्त कहेंगे टेट मेरिट अमर है।
जज साहब 4 मुद्दे अंतिम सुनवाई हेतु फिक्स किये हुए हैं उनमे से एक यह भी है क़ि क्या टेट प्राप्तांकों को 100 % वेटेज दे सकते हैं , और 24 ,25 और 26 फरवरी को लगातार चलने वाली सुनवाई में ये मुद्दा पुनः उठेगा
Whether the marks obtained in the TET Examination is the sole criterion for filling up the vacancies?
फिर भी अंधभक्त कहेंगे टेट मेरिट अमर है।
नियुक्ति पत्र चाहे प्रशिक्षु अध्यापक का हो या सहायक अध्यापक का उस पर आज तक लिखा है कि ये नियुक्तियां सिविल अपील के अंतिम फैसले पर निर्भर करती हैं , फिर भी टेट मेरिट अमर है।
जिला अध्यक्षों ब्लॉक अध्यक्षों और सक्रीय साथियों से निवेदन है अपने आत्मा से प्रश्न करें और सही वकील और इस भर्ती के सुप्रीम कोर्ट में प्रथम डेट से खेवनहार वकील अमरेंद्र शरण को कोर्ट भेजने में हमारी मदद करें। क्योंकि जब टेट मेरिट वास्तव में अमर होगी तभी आपकी जिला अध्यक्षी या ब्लॉक अध्यक्षी भी कायम रह सकेगी। अतः मेरे करबद्ध निवेदन को अवश्य ध्यान दें।
आपका पूर्णेश शुक्ला "महाकाल"
सहायक अध्यापक (कोर्ट के अंतरिम आदेश से ) ,सीतापुर जनपद 

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook