Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षकों ने सरकार से वादा निभाने की मांग की : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

जागरण संवाददाता, लखनऊ : अखिल भारतीय शिक्षक महासंघ एवं संयुक्त शिक्षक मोर्चा के शिक्षकों ने शनिवार को लक्ष्मण मेला मैदान में वादा निभाओ चेतावनी धरने का आयोजन किया। इस दौरान शिक्षकों ने प्रदेश सरकार से अपने वादे निभाने की मांग की।
धरने में शिक्षकों ने शैक्षिक न्यायाधिकरण के माध्यम से शिक्षकों की समस्याओं का निराकरण कराने एवं सेवानिवृति की आयु 65 वर्ष किए जाने की मांग की।
साथ ही पुरानी पेंशन योजना की बहाली, शिक्षकों के लिए कैश लेस चिकित्सा की सुविधा एवं स्थानांतरण व पदोन्नति की समस्या का निराकरण कराने समेत अन्य मांगों को पूरा करने की मांग की। धरने में जिला प्रशासन के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित किया गया। इस दौरान चेतावनी दी गई कि अगर प्रदेश सरकार द्वारा उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जाता है तो शिक्षक अनिश्चितकालीन धरने पर बैठेंगे। 


धरने में अखिल भारतीय शिक्षक महासंघ के अध्यक्ष अरविंद कुमार दुबे, उपाध्यक्ष विजय कुमार त्रिपाठी, मंत्री बृजेंद्र बहादुर सिंह, संयुक्त शिक्षक संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष पीतांबर भट्ट एवं संयोजक तेज नारायण पांडेय समेत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।
शिक्षकों ने सरकार से वादा निभाने की मांग की अखिल भारतीय शिक्षक महासंघ एवं संयुक्त शिक्षक संघर्ष मोर्चा की ओर से लक्ष्मण मेला मैदान में धरना-प्रदर्शन

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook