Breaking Posts

Top Post Ad

सुप्रीम कोर्ट अपडेट - टी0ई0टी0 संघर्ष मोर्चा कुशीनगर : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

टी0ई0टी0 संघर्ष मोर्चा कुशीनगर के प्रयास से सत्यापन टीम सक्रियता के साथ जुटी है और ये उम्मीद किया जा सकता है की आपका सहयोग और ईश्वर का आशीर्वाद रहा तो मार्च तक 90% से अधिक का सत्यापन हो जायेगा।

🍁सुप्रीम कोर्ट अपडेट🍁
🌴जिन साथियों (72) का वेतन आदेश आ चूका है लेकिन अकाउंट में कुछ भी नही आया है केवल उनसे चंदे की उम्मीद करना बेमानी होगी।
उन्होंने प्रस्ताव किया इसके लिये धन्यवाद।
🌾बी0 आर0 सी0 कसया से प्रदेश टीम को पैसा भेज दिया गया है इसके लिए विशेष धन्यवाद।
🍁जिले में दिनांक 23 फरवरी 2016 को रविंद्रनगर जू0 हा0 पर अपरान्ह 3 बजे के बाद सहयोग राशि जो देना चाहें उनके लिए एक बैठक आहुत की गई है।
🍂बी0 आर0 सी0 रामकोला पर भी दिनांक 23 फरवरी 2016 को सहयोग राशि एकत्र करने एवं अन्य मुद्दों पर चर्चा हेतु एक बैठक आहुत की गई है।
🌾अगर आप ब्लाक / जिले पर सहयोग नही करना चाहते है तो सीधे प्रदेश टीम के अकाउंट में सहयोग करें और उसकी रसीद अपने ब्लाक/जिला टीम को दिखा कर आस्वस्त कर दें की सहयोग में आपका जिला प्रदेश के अन्य जिलों से कतई पीछे नही है।
👉आपके मन में अगर ये होगा की रसीद क्यों दिखाए तो ये जान लें की जिला टीम को प्रदेश टीम को ये जबाब देना पड़ता है की मेरे जिले से इतना सहयोग गया।
🍂किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए कप्तानगंज में रहने वाले किसी भी ब्लाक के साथी मेरे whatsapp no 9839089090 पर अपना परिचय दें जिससे एक ग्रुप बनाकर शीघ्र सहयोग राशि पहुचाई जा सके।
🍁अजय तिवारी
टी0ई0टी0 संघर्ष मोर्चा कुशीनगर
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook