Breaking Posts

Top Post Ad

29334 की भर्ती में अभी 82 अंक पाने वालों को राहत नहीं : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

उच्च प्राथमिक विद्यालयों में 29334 विज्ञान एवं गणित शिक्षकों की भर्ती में अभी 82 अंक पाने वालों को राहत नहीं मिली है। अभ्यर्थियों ने क्रमिक अनशन के तीसरे दिन गुरुवार शाम को शहर कटरा एवं अन्य मार्गो पर कैंडल मार्च निकालकर प्रदर्शन किया।
युवाओं ने इस दौरान जमकर नारेबाजी की और जल्द नियुक्ति पत्र देने की मांग की। बेसिक शिक्षा परिषद
के उच्च प्राथमिक स्कूलों में विज्ञान एवं गणित के शिक्षकों की नियुक्ति की प्रक्रिया 23 अगस्त 2013 से चल रही है।
इसमें 82 अंक पाने वाले अभ्यर्थियों की कोर्ट के आदेश पर बीते सात जनवरी 2016 को इसका शासनादेश जारी हुआ। उनकी काउंसिलिंग 18 से 20 जनवरी तक कराई गई। उसके बाद से लेकर अब तक अभ्यर्थी नियुक्ति पत्र मिलने की राह देख रहे हैं। मंगलवार से वह शिक्षा निदेशालय में बेसिक शिक्षा परिषद के सचिव कार्यालय के सामने अनशन पर बैठे हैं।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
अभी थमा नहीं गुस्सा
प्राथमिक स्कूलों में 12091 शिक्षकों की नियुक्ति के लिए बुधवार को हंगामे व भारी विरोध के बीच काउंसिलिंग की रस्म निपट गई। घोषित कटऑफ से बाहर रहने वाले अभ्यर्थियों ने गुरुवार को भी बेसिक शिक्षा परिषद के सचिव कार्यालय के सामने हंगामा किया। उनकी मांग है कि केंद्रीयकृत काउंसिलिंग कराई जाए।



Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook