Breaking Posts

Top Post Ad

Sujeet Singh Supreme Court mein Sunvayee Par : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

सर्वप्रथम कुछ घरेलू समस्याओ और अपने केस की सुनवाई की तैयारी कारण सोसल मीडिया में आप सभी मित्रो के समक्ष देर से आ पाने के कारण क्षमा चाहता हूँ। आप सभी साथियो को पहले से जानकारी है की 24,25,और 26 फरबरी को हमारा केस सर्वोच्च न्यायालय में फाइनल सुनवाई हेतु लगा हुआ है।
महोबा और वाराणसी की मीटिंग में दो एडवोकेट (विकास सिंह साहब और धवन साहब) पर सहमति बनी थी। केस फाइनल सुनवाई हेतु लगा है इसलिए दो वकीलो का निर्णय लिया गया था जो की सही भी था। लेकिन जैसा की जानकारी मिल रही है की बी टी सी वाले शिक्षा मित्रो के विरोध में
और हमारे ही बीच के साथी पाठक जी भी एडवोकेट धवन साहब को लेकर प्रयास रत है।इससे यह भी सिद्ध होता है की धवन साहब को लाने को लेकर हमारा निर्णय सही था।
पाठक जी ने अगर धवन साहब को हमारे मैटर में लाने का निर्णय लिया है तो हमने धवन सर को ड्रॉप करने का निर्णय लिया है जबकि हमारी ब्रीफ धवन सर के पास पहले जा चुकी थी। धवन सर अगर 72825 मामले में कोर्ट में उपस्थित होते है तो हम सभी के लिए और अच्छी बात होगी।क्यूकी हमारे केस को दो सीनियर लायर कोर्ट में देखेंगे। हम बिलकुल नही चाहते है की सिब्बल प्रकरण एक बार पुनः दोहराया जाए। मेरी शुभ कामनाये हमारे साथी पाठक जी के साथ है। संगठन के सभी साथियो से वार्ता के  पश्चात यह निर्णय लिया गया की हमारी तरफ से सीनियर लायर विकास सिंह जी कोर्ट में हमारे मैटर को देखेंगे।विकास सर पिछली कई सुनवाई से हमारे मामले को देख रहे है। सुनवाई लगातार तीन दिन होनी है और आर्थिक समस्या भी बहुत ज्यादा है।इस स्थिति में प्रदेश के सभी साथियो से अनुरोध है की विकास सिंह सर की तीन दिन की फीस की व्यवस्था के लिए अधिक से अधिक सहभागिता करे। परम पिता परमेश्वर से प्रार्थना करे की इस सुनवाई में हमारा मैटर हमारे पक्ष में फाइनल हो जाए। जय टी ई टी मेरिट धन्यवाद।


Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook