Breaking Posts

Top Post Ad

9 मई का करना होगा इंतज़ार , बेस ऑफ़ सिलेक्शन की तिथि पूर्वत निर्धारित : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

आज माननीय सुप्रीम कोर्ट में पुनः बेस ऑफ़ सिलेक्शन की तिथि पूर्वत निर्धारित कर दी गयी है, और माननीय दीपक मिश्रा जी द्वारा स्पस्ट निर्देश दिया गया है की जिसको जो भी लिखित में देना हो दे दे, 9 मई को मैं किसी की भी नही सुनूँगा हर हाल में बेस ऑफ़ सिलेक्शन निर्धारित कर दिया जाएगा।।
सर्व विदित है की सुप्रीम कोर्ट का आर्डर सभी भर्तियो की दिशा व दशा निर्धारित करेगा, विधिक जानकार लोग समझ रहे है की सुप्रीम कोर्ट अपने आर्डर में बेस ऑफ़ सिलेक्शन क्या निर्धारित करेगा।
अब बात कर लेते है jrt भर्ती की तो अवगत हो की आपका केस कॉज लिस्ट में है इस हेतु कल अर्जेंसी दाखिल कर दी जायेगी अन्यथा 9 मई का इंतज़ार करना होगा माननीय सुप्रीम कोर्ट के आर्डर का, और ये भी अवगत हो की jrt में कुछ बंधू लगातार सिंगल बेंच में केस कर कर के आप लोगो की ऊर्जा कमजोर कर रहे है क्योकि ये सर्व विदित है-
सफलता= प्रयास+ सही दिशा

अतः आप सब धैर्य व् स्वविवेक से ही काम ले, क्योकि 9 मई को हर हाल में सब इंतज़ार ख़त्म हो जाना है और टेट मेरिट को सदैव के लिए अजेय घोषित हो जाना है, अतः आप सब बंधुओ में जो बंधू अभी तक याची बनने से बंचित है वो अविलम्ब ही बन ले ताकि आपकी टेट सर्टिफिकेट की वैधता कोर्ट में संरक्षित बनी रहे और आप भावी भर्तियो में प्रतिभाग कर सके।
धन्यबाद
आपका
योगेन्द्र यादव jrt टेट मोर्चा उत्तर प्रदेश
8115546070,
7270077260,,
नोट- कल अपने कंटेम्प्ट 6040 पर सुनवाई होना सुनिश्चित है किस न. पर लगा है ये कॉन्टेम्प आप सब को 8 बजे के बाद अवगत हो पायेगा, कंटेम्प्ट कोर्ट में भी आज कल बहुत मुक़दमे लंबित है।।।।
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook