Breaking Posts

Top Post Ad

यूपी में 874 पदों के लिए सरकारी नौकरियां, जल्द करें आवेदन : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

ब्यूरो/अमर उजाला, लखनऊ प्रदेश में कृषि स्नातकों के लिए नौकरी का बड़ा मौका सामने आया है। गन्ना विभाग में अर्से से खाली चल रहे गन्ना पर्यवेक्षक के 874 पदों पर भर्ती की कार्यवाही शुरू हो गई है। आवेदक शनिवार से ऑनलाइन शुल्क जमा कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन सब्मिट करने की अंतिम तिथि 21 मई तय की गई है। प्रदेश में बड़ी संख्या में कृषि स्नातक नौकरी के लिए भटक रहे हैं। गन्ना विभाग ने अधीनस्थ सेवा चयन आयोग को गन्ना पर्यवेक्षक के रिक्त 874 पदों पर भर्ती का प्रस्ताव भेजा था। ये पद 2400 ग्रेड पे के हैं। आयोग ने इसके लिए आवेदन मांग लिए हैं।
इसके लिए वही लोग आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने कृषि विज्ञान से स्नातक (बी.एससी.-एग्रीकल्चर) व डोएक से सीसीसी प्रमाणपत्र प्राप्त किया है। आवेदन के लिए 18 से 40 साल उम्र होनी चाहिए। प्रादेशिक सेवा में कम से कम दो साल की सेवा या एनसीसी के बी सर्टिफिकेट धारक आवेदकों को वेटेज मिलेगा।


Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook