72825 प्रशिक्षु बगैर सर्विस रूल से हैं, शिक्षामित्र अवैध हैं , 99 हजार सर्विस रूल के अल्ट्रावायरस क्लॉज़ से सेलेक्ट : UPTET उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा

कुछ भी होता है मुझे कभी शोक सिर्फ इसलिए नहीं होता है कि मैंने कभी इस 72825 शिक्षक भर्ती को लेकर सकारात्मक सोचा ही नहीं है , मुकदमा भी नकारात्मक विचारों के साथ लड़ रहा हूँ ।
लोग पूंछते हैं कि क्या होगा तो कहता हूँ कि 72825 प्रशिक्षु बगैर सर्विस रूल से हैं, शिक्षामित्र अवैध हैं , 99 हजार सर्विस रूल के अल्ट्रावायरस क्लॉज़ से सेलेक्ट हैं ।
मगर कभी भी प्रयास कम नहीं किया न किसी से कम त्याग ही किया हूँ ।
यह पता था कि सिलेक्शन बेस स्टेट तय करती है तो टीईटी मेरिट ख़त्म होते ही मेरी इच्छा के विरुद्ध नियमावली का संशोधन 15 हुआ तो फिर संशोधन 16 करवाया ।
आज भी नेगेटिव ही बोल रहा हूँ कि 99 हजार बचेंगे तो नया विज्ञापन बहाल होगा ।
नये विज्ञापन के साथ पुराना भी कोर्ट ने बचाया तो पुराने के सभी विरोधी जॉब पाएंगे ।
1100 याची बचे तो सभी याची सेलेक्ट होंगे ।
शिक्षामित्रों का सहायक अध्यापक पद पर हुआ समायोजन निरस्त होगा ।
70 हजार याची और 37 हजार शिक्षामित्रों को नौकरी का इंतज़ार है तो 72825 भर्ती में 65 हजार प्रशिक्षु नियम व नियमावली के विरुद्ध चयनित हैं , 99 हज़ार लोग संशोधन 15 व 16 से सेलेक्ट हैं जबकि उक्त नियम अल्ट्रावायरस है ।
1.37 लाख शिक्षामित्र हिंदुस्तान के भविष्य के चीफ जस्टिस डॉ० (श्री) DY चंद्रचूड की नजरों में हाई कोर्ट में अवैध घोषित हो चुके हैं ।
बस और क्या कहूँ ! मैं बेशक नकारात्मक सोचता हूँ मगर आप सकारात्मक सोचिये ।
मेरे नकारात्मक सोचने की एक मात्र वजह है कि मै स्वयं नकारात्मक सोचकर उसे मिटाने या परास्त करने के लिए सकारात्मक उत्तर खोजता हूँ
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Breaking News This week