Breaking Posts

Top Post Ad

पेंशन तक छीन लेती है योगी आदित्यनाथ सरकार :अखिलेश

लखनऊ (जेएनएन)। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष तथा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है। अखिलेश यादव आज मोहनलालगंज के खुजौली में दंगल महोत्सव में मुख्य अतिथि थे। इस दौरान उन्होंने सभा को भी संबोधित किया।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रतिभागियों को सम्मानित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि सपा ने हमेशा से पहलवानों का सम्मान किया है। नेता जी भी पहलवान थे। उन्होंने कहा कि खेल, फौज और फिल्म के क्षेत्र में अहम योगदान देने वालों को यश भारती सम्मान दिया। 50 हजार रुपये प्रति माह पेंशन भी दी, लेकिन नई सरकार ने पेंशन छीन ली।
अखिलेश ने कहा कि भाजपा झूठ बोलने वालों की सरकार है। कर्ज माफ कर देने की बात कही थी, लेकिन किसी किसान का कर्ज माफ नहीं हुआ। बीते छह माह में कोई काम नहीं हुआ। बस जांच हो रही है। उन्होंने व्यंग किया कि आपके कार्यों की कभी न कभी जांच होगी। बोले, हमने गोमती साफ की, बीजेपी ने गंगा मईया की कसम खाई थी। बताएं कितनी साफ हुई गंगा। गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में बच्चों की मौत पर कहा कि एक मंत्री ने बोला था कि अगस्त में बच्चों की मौत होती है। अब चुनाव होने जा रहे हैं वहां की जनता देगी।
बीजेपी के नेताओं की है बाबा संग फोटो
हरियाणा में राम रहीम के पकड़े जाने पर अखिलेश ने चुटकी ली और कहा कि आजकल बहुत बाबा पकड़े जा रहे हैं। बीजेपी के हर नेता के साथ बाबा की फोटो है। अभी तो और बाबा पकड़े जाएंगे। उन्होंने कहा कि हम गाय पालने वाले हैं और लोग हम पर ही आरोप लगा रहे हैं। भाजपा सरकार में समाजवादी पेंशन रोक दी गई, शिक्षा मित्र निकाल दिए गए और रोजगार सेवकों ने लाठी खाई।

नोट बंदी में अमीरों का नुकसान नहीं
अखिलेश ने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री ने लोगों को 15 लाख रुपये देने का वादा किया था, लेकिन अब तक भी व्यक्ति के खाते में रुपये नही आए। नोट बंदी से अमीरों का कोई नुकसान नहीं हुआ।

चुटकी लेते हुए कहा कि अब तो डबल इंजन की सरकार है। साइकिल से अच्छा कोई साधन नहीं है। हमारे साथ चलिए और रफ्तार बढ़ाईए।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook